Friday , May 17 2024
Home / खास ख़बर / चंडीगढ़ : बतौर मेयर अनूप गुप्ता का कार्यकाल खत्म

चंडीगढ़ : बतौर मेयर अनूप गुप्ता का कार्यकाल खत्म

बुधवार को अनूप गुप्ता ने कहा कि मेयर के रूप में कार्यकाल समाप्त हो रहा है। मगर चंडीगढ़ और नागरिकों के कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता हमेशा दृढ़ रहेगी। सभी से मिले समर्थन, सहयोग और प्रतिक्रिया के लिए आभारी हूं।

बतौर मेयर अनूप गुप्ता का कार्यकाल बुधवार को समाप्त हो गया। गुप्ता 17 जनवरी 2023 को मेयर बने थे। कार्यकाल के समाप्त होने पर उन्होंने जनता का धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने चंडीगढ़ को सभी के लिए एक बेहतर जगह बनाने की दिशा में काम किया है।

अनूप गुप्ता ने कहा कि वह कार्यकाल के दौरान सभी से मिले समर्थन, सहयोग और प्रतिक्रिया के लिए आभारी हैं। साथ मिलकर सभी ने महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं। गुप्ता ने कहा कि कार्यकाल में खूबसूरत शहर और इसके लोगों की सेवा करना सम्मान और विशेषाधिकार रहा है। हमने जो प्रगति की है, उस पर गर्व है और विश्वास है कि प्रगति के जो बीज बोए हैं, वे आने वाले वर्षों में भी फलते-फूलते रहेंगे। ऐसे समर्पित और देखभाल करने वाले व्यक्तियों के साथ काम करने के अवसर के लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि मेयर के रूप में कार्यकाल समाप्त हो रहा है लेकिन चंडीगढ़ और नागरिकों के कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता हमेशा दृढ़ रहेगी। 

गुप्ता ने कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि कार्यकाल का आखिरी दिन श्री राम को याद करते हुए अपने-अपने राम कार्यक्रम में बिताया। बता दें कि सेक्टर-34 स्थित प्रदर्शनी मैदान में आयोजित तीन दिवसीय अपने-अपने राम कार्यक्रम में अनूप गुप्ता मुख्य आयोजक रहे हैं। बुधवार को ही डॉ. कुमार विश्वास की राम कथा के साथ आयोजन का समापन हो गया।