Tuesday , May 7 2024
Home / मनोरंजन / रोहित शेट्टी ने लगाई ‘गोलमाल 5’ पर मुहर

रोहित शेट्टी ने लगाई ‘गोलमाल 5’ पर मुहर

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में इसके डायरेक्टर रोहित और सेलेब्स इसका प्रमोशन कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय नजर आने वाले हैं।

अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की निरंतरता पर बात करते हुए अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी शेयर की। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

रोहित ने दी गोलमाल 5 को लेकर जानकारी

पिंकविला से बात करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि ‘गोलमाल 5’ जरूर बनेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसकी प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे इसे थोड़ा जल्दी बनाना होगा। मुझे लगता है कि आपको अगले 2 साल में गोलमाल 5 मिल जाएगी’। रोहित ने गोलमाल को लेकर बात करते कहा कि ‘हाल ही में सिनेमा में आए बदलाव को देखते हुए गोलमाल फ्रेंचाइजी की आने वाली फिल्म बाकी फिल्मों से ज्यादा भव्य होगी’।

गोलमाल में नहीं जोड़ सकता एक्शन

रोहित शेट्टी ने कहा ‘मुझे लगता है आज के समय में सिनेमा को ऑल द बेस्ट और गोलमाल जैसी फिल्मों की तुलना में ग्रैंड और बड़ा होना चाहिए। बड़े पैमाने पर मेरा मतलब किसी कार्रवाई से नहीं है। मैं कॉमेडी फिल्म गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता, लेकिन इसकी शैली का स्तर बढ़ा सकता हूं। गोलमाल के बहुत फैंस हैं और मैं फैंस के लिए यह ब्रांड बना रहा हूं। अगली गोलमाल फिल्म बड़ी और बेहतर होनी चाहिए। भले ही यह कॉमेडी फ्रेंचाइजी है’।

कॉमेडी फिल्म आज भी है फैंस की पसंदीदा

‘गोलमाल’ की बात करें, तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आई थी। ‘गोलमाल फन अनलिमिटिड’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल 3’ और ‘गोलमाल अगेन’ आज भी फैंस की पसंदीदा फिल्मों में शामिल है। इन कॉमेडी फिल्मों को देखने के बाद लोग ‘गोलमाल 5’ का इंतजार कर रहे हैं।