Wednesday , May 22 2024
Home / खास ख़बर / बड़ीखबर: गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने पंजाब डीजीपी व जेल प्रशासन को भेजा नोटिस

बड़ीखबर: गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने पंजाब डीजीपी व जेल प्रशासन को भेजा नोटिस

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को लेकर अहम खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को कपूरथला से बठिंडा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसी के चलते जग्गू भगवानपुरिया ने पंजाब डीजीपी व जेल प्रशासन को लीगल नोटिस जारी कर दिया है।

इस नोटिस में उसने कहा कि 5 महीने पहले हाईकोर्ट ने आर्डर जारी करके उसे दूसरी जेल में शिफ्ट न करने की बात कही थी। कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन किया गया है। जग्गू भगवानपुरिया ने बताया कि बठिंडा जेल में उसकी जान को खतरा है, क्योंकि वहां पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व अन्य गैंगस्टर बंद हैं।

जग्गू को बठिंडा जेल में शिफ्ट करते ही उसके वकील ने नोटिस जारी कर दिया। उसने बताया कि इस संबंधी अक्तूबर में याचिका दायर की थी कि उसकी जान को खतरा है जिसके चलते हाईकोर्ट ने आदेश दिए थे कि उसे दूसरी जेल में शिफ्ट न किया जाए। वकील ने कहा कि पहले भी गोइंदवाल जेल में कुछ लोगों को मारा गया है जिन्हें जग्गू भगवानपुरिया से जुड़े हुए बताया गया है। इसके बावजूद उसे आज कपूरथला जेल से बठिंडा में शिफ्ट कर दिया गया है। गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने कहा कि बठिंडा को छोड़ कर किसी भी जेल में उसे शिफ्ट किया जाए।