Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / राशि ने योद्धा में सिद्धार्थ के साथ काम करने के अनुभव को किया साझा…

राशि ने योद्धा में सिद्धार्थ के साथ काम करने के अनुभव को किया साझा…

बॉलीवुड अभिनेत्री राशि खन्ना इन दिनों अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म योद्धा को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। राशि खन्ना योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने स्टार कलाकारों के साथ काफी उत्साह पैदा किया है। हाल ही में राशि खन्ना ने एक इंस्टाग्राम सवाल सेशन में सिद्धार्थ के साथ अपने सहयोग के बारे में जानकारी साझा की और उनके साथ काम करने के अनुभव को साझा किया।

राशि खन्ना से एक फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में सवाल किया। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘सिड के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। वह बहुत अनुशासित हैं और उन्होंने योद्धा के लिए सब कुछ दे दिया है। उन्होंने बहुत-बहुत कड़ी मेहनत की है, खासकर एक्शन सीन पर क्योंकि वे अद्भुत दिखते हैं और मैं वास्तव में उनके एक्शन और बाकी सभी चीजों के लिए योद्धा का इंतजार कर रही हूं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘वह न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में भी एक अद्भुत व्यक्ति हैं, मैंने उन्हें जाना और वह बहुत आध्यात्मिक और बहुत सुलझे हुए व्यक्ति हैं।’ वहीं, जब राशि खन्ना से उन अभिनेताओं के बारे में पूछा गया, जिनके साथ वह भविष्य में काम करना चाहेंगी। इसके जवाब में उन्होंने नामों की लिस्ट साझा कर शाहरुख खान, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, महेश बाबू, थलपति विजय और अल्लू अर्जुन के नाम का उल्लेख किया।

इसके साथ ही राशि ने उन निर्देशकों की सूची का भी खुलासा किया जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं। उन्होंने लिखा, संजय लीला भंसाली, विधु विनोद चोपड़ा, जोया अख्तर, राजू हिरानी, अनुराग कश्यप, मणिरत्नम और कई अन्य शामिल हैं। सिद्धार्थ और राशि आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ में पहली बार साथ में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

धर्मा प्रोडक्शंस के तहत हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित योद्धा एक्शन से भरपूर थ्रिलर एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आतंकवादियों द्वारा एक विमान का अपहरण करने पर मोर्चा संभालता है। राशि खन्ना ने 2013 में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘मद्रास कैफ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।