Monday , April 15 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री अमरजीत के घर में आईटी टीम ने दी दबिश

छत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री अमरजीत के घर में आईटी टीम ने दी दबिश

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर में आयकर विभाग ने दबिश दी। बड़ी कार्रवाई करते हुए आईटी की टीम प्रदेश के कई बड़े कारोबारियों के ठिकानों में छापेमारी की है।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर में आयकर विभाग ने दबिश दी। बड़ी कार्रवाई करते हुए आईटी की टीम प्रदेश के कई बड़े कारोबारियों के ठिकानों में छापेमारी की है। वहीं भगत के अंबिकापुर और रायपुर के विधायक कालोनी स्थित बंगले में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश की आईटी टीम पहुंची है और कार्रवाई शुरू की। टीम में लगभग 10 अधिकारी शामिल हैं।

रायपुर स्थित अमरजीत भगत के बंगले में कार्रवाई के दौरान डॉक्टर्स की टीम पहुंची। बताया जा रहा है कि भगत की तबियत बिगड़ गई थी। इस दौरान डॉक्टर्स चेकअप कर लौट गए। आयकर विभाग की छापे पर उन्होंने कहा कि परेशान करने के लिए यह कार्रवाई की जा रही है। आगमी दिनों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा है। इस एल उसमें रुकावट डालने के लिए प्लानिंग के साथ यह कार्रवाई की जा रही है। मीडिया से चर्चा के दौरान बीच में भगत और उनके बेटे को आईटी के अधिकारियों ने घर अंदर ले गए।

बता दें कि आयकर विभाग की टीम राजधानी रायपुर समेत अंबिकापुर और दुर्ग-भिलाई के बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर आईटी की टीम ने दबिश दी। रायपुर के राजीव नगर स्थित चंद्रभान शेरवानी और कारोबारी अमर होरा के घर पर छापेमारी की है। तेलीबांधा में संदीप जैन के ठिकानों पर दुर्ग-भिलाई में चौहान ग्रुप के घर और ऑफिस में आईटी की टीम ने छापेमारी की है।

रामनगर स्थित बिल्डर अजय चौहान के ऑफिस और मौर्या टॉकीज स्थित चौहान इस्टेट में और दुर्ग ग्रीन चौक स्थित हनुमंत राइस इंडस्ट्रीज के ठिकानों पर भी आईटी की टीम पहुंची। वहीं भिलाई की पंचवटी सोसायटी में एसके केजरीवाल के घर भी टीम ने दबिश दी।