Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / भूमि ने साझा किया ‘भक्षक’ में काम करने का अनुभव

भूमि ने साझा किया ‘भक्षक’ में काम करने का अनुभव

एक बातचीत के दौरान भूमि पेडनेकर ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अपने सह-कलाकार के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर बीते दिनों से अपने आगामी फिल्म ‘भक्षक’ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह आगामी क्राइम ड्रामा सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। निर्माताओं ने इस फिल्म का टीजर, पोस्टर पहले ही जारी कर दिए थे। वहीं, आज इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है, जिसे देखकर फैंस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं। हाल ही में, एक बातचीत के दौरान भूमि पेडनेकर ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अपने सह-कलाकार के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया।

पत्रकार की भूमिका में आएंगी नजर
भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘भक्षक’ सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में काम करने का अनुभव कठिन रहा है, क्योंकि ये महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करने वाली कहानी है। मैं इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हूं।’ बता दें कि, वैशाली सिंह के रूप में भूमि पेडनेकर एक खोजी पत्रकार की भूमिका में हैं, जो महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराध को सामने लाना चाहती हैं।

संजय मिश्रा के लिए कही यह बात
भूमि ने आगे फिल्म के सह कलाकार के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म में जिन्होंने मेरे सफर को आसान बनाया, वो हैं मेरे सह-कलाकार संजय मिश्रा। उनके साथ मुझे काम करने में काफी आनंद आया। वे इस फिल्म में मेरे साथ पार्टनर-इन-क्राइम की भूमिका निभा रहे हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं ये देखना चाहती हूं कि इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होगी? मैं चाहती हूं कि दर्शक खुद से पूछें कि क्या वे समस्या का हिस्सा है या क्या उनमें समाधान का हिस्सा बनने के लिए दया और सहानुभूति है’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
‘भक्षक’ फिल्म की बात करें, तो भूमि के अलावा फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘भक्षक’ को निर्देशन पुलकित ने किया है। वहीं, गौरी खान और गौरव वर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर नौ फरवरी 2024 को रिलीज होगी। ‘भक्षक’ बैनर की दूसरी डिजिटल रिलीज है। इसका आखिरी डिजिटल आउटपुट साल 2022 की डार्क कॉमेडी ‘डार्लिंग्स’ थी, जो मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ सह-निर्मित थी, और नेटफ्लिक्स इंडिया पर भी रिलीज हुई थी।