Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / महादेव बनकर अक्षय कुमार ने गाया ‘शंभू’ सॉन्ग, टीजर ने छुआ फैंस का दिल

महादेव बनकर अक्षय कुमार ने गाया ‘शंभू’ सॉन्ग, टीजर ने छुआ फैंस का दिल

फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) म्यूजिक वीडियोज के लिए भी तारीफें बटोरते हैं। फिलहाल, फिलहाल 2 और क्या लोगे तुम के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं। इस बार यह कोई रोमांटिक नहीं, बल्कि भक्ति से भरा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘शंभू’ का टीजर जारी किया है।

फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) में भगवान शिव की भूमिका निभाने के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार महादेव बनकर दर्शकों का मन मोहने के लिए तैयार हैं। उनका हालिया पोस्ट देख फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं है।

कब रिलीज होगा अक्षय कुमार का गाना शंभू
‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक्टर अक्षय कुमार ने 3 फरवरी 2024 को सोशल मीडिया पर अपकमिंग सॉन्ग ‘शंभू’ का खूबसूरत टीजर शेयर किया है। टीजर में अक्षय कुमार महादेव के किरदार में तांडव करते हुए दिख रहे हैं। कभी विकराल तो कभी खुशमिजाज ‘शंभू’ के अवतार में अक्षय ने फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने गाने की रिलीज डेट भी बताई है। यह गाना 5 फरवरी 2024 को आउट किया जाएगा। अभिनेता ने ‘जय महाकाल’ कैप्शन के साथ पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने गाने को दी आवाज
इस गाने में अक्षय कुमार सिर्फ महादेव के किरदार में ही नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि इस गाया भी अभिनेता ने ही है। जी हां, अभिनेता ने ‘शंभू’ को अपनी आवाज दी है। अक्षय कुमार के को-सिंगर सुधीर यदुवंशी और विक्रम मोंट्रोस हैं। इस म्यूजिक वीडियो को गणेश आचार्य ने डायरेक्ट किया है। इस गाने के लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखा है, जबकि कंपोजर विक्रम मोंट्रोस हैं। लोगों को अक्षय का ये गाना खूब पसंद आ रहा है। कमेंट बॉक्स में तारीफों का बाढ़ आ गया है।

बात करें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की तो वह बड़े मियां छोटे मियां, सिंघम 3, वेलकम टू द जंगल, स्काई फोर्स और स्टार्टअप जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।