Thursday , May 9 2024
Home / छत्तीसगढ़ / कांकेर: स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर अभिजीत सिंह

कांकेर: स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर अभिजीत सिंह

कांकेर कलेक्टर अभिजीत सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। स्वास्थ्य केंद्र के ब्लाक हेल्थ ऑफिसर के मौजूद नहीं होने पर उनके आवास पर पहुंच गए। जहां उन्होंने उनको जमकर फटकार लगाई।

कांकेर कलेक्टर अभिजीत सिंह भानुप्रतापपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ब्लाक हेल्थ ऑफिसर अनुपस्थित थे। कलेक्टर को पता चला की बीएमओ सरकारी आवास में हैं। फिर क्या था। कांकेर कलेक्टर बीएमओ के आवास पर पहुंच गए और वहीं उनकी क्लास लगा डाली।

गौरतलब हो कि कांकेर कलेक्टर अभिजीत सिंह भानुप्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में बीएमओ डॉ. अखिलेश ध्रुव के नहीं होने से कांकेर कलेक्टर डॉक्टर के आवास पर पहुंच गए। जहां उन्होंने जमकर फटकार लगाई। उन्होंने अस्पताल की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कहा और वहीं 50 लाख की एम्बुलेंस को 3 साल से धूल खाते देकर नाराजगी जताई।

कलेक्टर अभिजीत सिंह 10:30 बजें हॉस्पिटल पंहुचे हॉस्पिटल में बीएमओ उपस्थित नहीं होने के कारण उनके निवास पंहुचे और ड्यूटी टाइम में हॉस्पिटल में उपस्थित नहीं होने के कारण जमकर फटकार लगाई। हॉस्पिटल में चल रही अव्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कहा और धूल खा रही एम्बुलेंस को देख कर कलेक्टर अभिजीत सिंह ने बीएमओ अखिलेश ध्रुव से इस की जानकारी ली। वहां मौके पर उपस्थित लोगों ने ट्रामा एम्बुलेंस का उपयोग नहीं होने की बात कही। जिसके बाद कलेक्टर ने जमकर बीएमओ को फटकार लगाई।