Friday , April 19 2024
Home / खास ख़बर / बरेली: इस्लामिया मैदान के पास आला हजरत मस्जिद में पहुंचे मौलाना तौकीर रजा

बरेली: इस्लामिया मैदान के पास आला हजरत मस्जिद में पहुंचे मौलाना तौकीर रजा

उत्तर प्रदेश: बरेली में शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे मौलाना तौकीर रजा खां घर से निकले। वह कड़ी सुरक्षा के बीच इस्लामिया मैदान के पास आला हजरत मस्जिद में पहुंचे। मौलाना के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर पूरे इलाके में कड़ी सुरक्षा है।

बरेली में आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी देकर विरोध जताने का एलान किया है। इसको लेकर शुक्रवार सुबह से शहरभर में कड़ी चौकसी है। मौलाना के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। दोपहर करीब डेढ़ बजे मौलाना तौकीर रजा घर से निकले। वह कड़ी सुरक्षा के बीच इस्लामिया मैदान के पास स्थित आला हजरत मस्जिद में पहुंचे। उनके प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर पूरे इलाके में कड़ी सुरक्षा है।

इस्लामिया मैदान को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। यहां 1400 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। छह एएसपी और 12 सीओ के हाथों सुरक्षा की कमान है। आपात स्थिति से निपटने के लिए चार कंपनी पीएसी और एक कंपनी आरएएफ की भी तैनाती की गई है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई है। संवैधानिक तरीके से बात रखने का सबको अधिकार है, मगर सड़क पर उतरकर किसी ने माहौल खराब करने की कोशिश की तो पुलिस सख्ती से निपटेगी।