Saturday , March 2 2024
Home / MainSlide / राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रायगढ़ से फिर होगी आरंभ

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रायगढ़ से फिर होगी आरंभ

रायगढ़ 10 फरवरी।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा दो दिन स्थगित रहने के बाद कल 11 फरवरी को रायगढ़ से आरंभ होगी।

    श्री गांधी दिल्ली से जिंदल एयर पोर्ट पहुंचेंगे उसके बाद गांधी प्रतिमा से न्याय यात्रा आरंभ होगी। रविवार की सुबह 10 बजे राहुल गांधी की न्याय यात्रा रायगढ़ शहर के गांधी प्रतिमा से आरंभ होगी। उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जयराम रमेश, कन्हैया कुमार सहित कई बड़े कांग्रेस नेता भी साथ रहेंगे। 

  राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की प्रभारी उषा नायडू ने बताया कि शहर में राहुल गांधी की यात्रा को लेकर पूरे कांग्रेसी उत्साहित है और शहरवासी भी राहुल गांधी के आने को लेकर उत्साहित हैं।उन्होने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का वे समन्वय करते चली आ रही हूं बस लोगों को यह बताना होता है की राहुल गांधी की यात्रा आपके यहां से होकर गुजरेगी लोग स्वयं पहुंचते हैं और रायगढ़ में भी लोग राहुल गांधी की यात्रा को लेकर उत्साहित हैं। दो दिन विश्राम के बाद देश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शहर से आरंभ होगी। यह यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए खरसिया विधान सभा पहुंचेगी। 

   उन्होने बताया की राहुल गांधी न्याय के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और यात्रा के माध्यम से लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल बनाने के  छत्तीसगढ़ पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी नेता शहर पहुंच चुके हैं और यात्रा को लेकर व्यापक स्तर पर सफल बनाने में जुटे हुए हैं। सुबह जिला कांग्रेस कार्यालय में जिले के कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक कर रविवार को होने वाली यात्रा का अंतिम रूप देने कवायद की गई। सभी नेताओं को अलग अलग जिम्मेदारी दी गई है।