Saturday , March 2 2024
Home / मनोरंजन / नितेश तिवारी की ‘रामायण’ के लिए फाइनल हुए ये नाम?

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ के लिए फाइनल हुए ये नाम?

पिछले कई दिनों से नितेश तिवारी की फिल्म रामायण चर्चा में है। पहली बार फैंस रणबीर कपूर को एक ऐसे किरदार में देख सकते हैं जो आज से पहले उन्होंने कभी नहीं निभाया। रामायण में भगवान राम के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम लगभग फाइनल हो चुका है। वहीं अब अन्य स्टार कास्ट की जानकारी भी सामने आई है।

फिल्मी गलियारों में डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ का जबरदस्त बज है। इसकी स्टार कास्ट को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम राम और सीता के रोल के लिए लगभग फाइनल हो चुका है। इसी के साथ अब अन्य स्टार कास्ट का नाम भी सामने आ रहा है।

‘रामायण’ की एक और स्टार कास्ट का खुलासा

डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बनी है। 350 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म में ‘राम’ और ‘सीता’ के अलावा अब राजा दशरथ का रोल निभाने वाले एक्टर का नाम भी सामने आ गया है। ‘राम’ यानी कि रणबीर कपूर के पिता के रोल में बॉलीवुड के नामी एक्टर को कास्ट किए जाने की चर्चा है।

यह एक्टर निभाएगा राजा दशरथ का रोल

ऐसी चर्चा है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन, राजा दशरथ के रोल में नजर आएंगे। बीते दिनों यह खबर भी आई थी कि उनकी आवाज और बोलने के अंदाज पर भी काम किया जा रहा है। इसके लिए एक अलग से टीम बनाई गई है। साथ ही कॉस्ट्यूम और लोग को भी लेकर खास ध्यान दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Consecration) का न्योता मिला था। 22 जनवरी को अयोध्या में आने के बाद हाल ही में वह दोबारा रामनगरी आए। इस दौरान उन्होंने श्री राम के दर्शन किए।

‘रामायण’ की स्टार कास्ट

रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा केजीएफ स्टार यश भी फिल्म का हिस्सा होंगे। फैंस उन्हें रावण के रोल में देख सकते हैं। इसके अलावा हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल का नाम सामने आ रहा है। रकुल प्रीत सिंह फिल्म में शूर्पनखा बन सकती हैं।‌ वहीं, लारा दत्ता कैकेयी के रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी ऑफिशल अनाउंसमेंट का इंतजार है।