Tuesday , June 18 2024
Home / छत्तीसगढ़ / गौरेला पेण्ड्रा मरवाही: यात्री बस में अचानक लगी आग…पलक झपकते ही जलाकर खाक

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही: यात्री बस में अचानक लगी आग…पलक झपकते ही जलाकर खाक

गौरेला के बांधामुड़ा इलाके में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक चलती यात्री बस में अचानक आग लग गई। आग पहले बस के टायर में लगी और उसके बाद कोई कुछ समझ पाता देखते ही देखते पूरी बस जलाकर खाक हो गई।

जिले को मध्यप्रदेश से जोड़ने वाली मुख्यमार्ग पर देररात एक बड़ा हादसा होने से उस समय टल गया, जब एक चलती यात्री बस में अचानक आग लग गई। आग पहले बस के टायर में लगी और उसके बाद कोई कुछ समझ पाता देखते ही देखते पूरी बस जलाकर खाक हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस प्रशासन फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया। राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई।

गौरेला के बांधामुड़ा इलाके में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जिसमें मनीष ट्रेवल्स की यात्री बस, जो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से चलकर छत्तीसगढ़ जाने के लिए निकली थी। लेकिन मध्य प्रदेश के बाद जैसे ही बस छत्तीसगढ़ के गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले में पहुचीं। बस के टायर में आग लग गई। जब तक बस के चालक को टायर में आग लगने का अहसास हुआ। आग काफी बढ़ गई।

चालक ने बस को गौरेला थानाक्षेत्र के मध्य प्रदेश को जोड़ने वाली सड़क पर बांधामुड़ा गांव के पास रोका और जिसके बाद आनन फानन में बस में सवार सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया।देखते ही देखते बस में भीषण आग लग गई थी। आसपास के ग्रामीण भी काफी संख्या में मौके पर पहुचकर बस में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया।