Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / डीए और एचआरए में बढ़ोत्तरी पर भूपेश का धन्यवाद ज्ञापित किया जनसम्पर्क अधिकारियों ने  

डीए और एचआरए में बढ़ोत्तरी पर भूपेश का धन्यवाद ज्ञापित किया जनसम्पर्क अधिकारियों ने  

रायपुर, 20 जुलाई।छत्तीसगढ़ के जनसम्पर्क अधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर उन्हे डीए और एचआरए में बढ़ोत्तरी पर धन्यवाद ज्ञापित किया।

    श्री बघेल से आज विधानसभा परिसर स्थित उनके कार्यालय कक्ष में छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क अधिकारी  संघ ने सौजन्य मुलाकात की। जनसंपर्क अधिकारी संघ के अध्यक्ष बालमुकुंद तम्बोली ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि डी.ए. और एच.आर.ए. में वृद्धि कर्मचारियों के हित में लिया गया ऐतिहासिक फैसला है। इतनी बड़ी सौगात मिलने से जनसंपर्क अधिकारियों और कर्मचारियों सहित प्रदेश भर के कर्मचारियों-अधिकारियों में ख़ुशी की लहर है। 

    इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि हमारी सरकार ने हमेशा कर्मचारियों का ध्यान रखा है और उनके हित में फैसले लिये हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों और कर्मचारियों को पूरी लगन और मेहनत से कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। 
        इस अवसर पर जनसम्पर्क विभाग के संचालक सौमिल रंजन चौबे, अतिरिक्त संचालक जवाहरलाल दरियो, जनसंपर्क अधिकारी संघ के अध्यक्ष बालमुकुंद तम्बोली, संघ के सदस्य  धनंजय राठौर,जितेंद्र नागेश,नितिन शर्मा,सुजीत सिंह,विवेक सरकार,मनोज सिंह सहित जनसम्पर्क अधिकारी संघ के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे।