Sunday , May 12 2024
Home / मनोरंजन / पुलवामा स्मारक स्थल का दौरा करेंगे आज वरुण तेज-मानुषी छिल्लर

पुलवामा स्मारक स्थल का दौरा करेंगे आज वरुण तेज-मानुषी छिल्लर

पुलवामा आतंकी घटना को पांच साल पूरे हो गए हैं। ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ की टीम आज लेथपोरा कैंप में स्थित पुलवामा स्मारक स्थल का दौरा करने वाली है।

मानुषी छिल्लर और वरुण तेज अपनी आगामी फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में हैं। आज फिल्म की टीम लेथपोरा कैंप में पुलवामा स्मारक स्थल का दौरा करने वाली है। पुलवामा आतंकी हमले की पांचवीं बरसी पर ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के कलाकार और चालक दल, जम्मू-कश्मीर में पुलवामा स्मारक स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

पुलवामा आतंकी घटना के पांच साल
जानकारी हो कि 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक आत्मघाती हमलावर द्वारा आईईडी से भरे वाहन के साथ सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया गया था। इस आतंकी घटना में 40 बहादुर भारतीय सैनिकों की दुखद हानि हुई थी। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ की टीम पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी।

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ की कहानी
फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ की बात करें तो इसके जरिए वायुसेना का शौर्य लोगों के सामने पेश करने की कोशिश की गई है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा ने किया है। निर्माताओं ने हाल ही में ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ का टीजर जारी किया, और यह दर्शकों से प्रशंसा बटोरने में कामयाब रहा है।

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ की रिलीज
फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में वरुण तेज ने अर्जुन देव की भूमिका निभाई है। वहीं, मानुषी छिल्लर एक रडार अफसर के किरदार में हैं। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है। इस फिल्म से शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। दो भाषाओं, हिंदी और तेलुगु में फिल्माई गई यह फिल्म, जो 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, अब 1 मार्च को रिलीज होगी।