Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / ‘पुष्पा: द रूल’ के बाद मेकर्स लेकर आएंगे फिल्म का तीसरा भाग

‘पुष्पा: द रूल’ के बाद मेकर्स लेकर आएंगे फिल्म का तीसरा भाग

अल्लू अर्जुन इन दिनों ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग में व्यस्त है। बर्लिनले फिल्म फेस्टिवल’ में अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 3’ की संभावना को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं, जिसके बाद से फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह और बढ़ गया है।

अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से जारी है। हाल ही में अल्लू अर्जुन भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने ‘बर्लिनले फिल्म फेस्टिवल’ में पहुंचे। इस फिल्म फेस्टिवल में ‘पुष्पा: द राइज’ का प्रीमियर आयोजित किया गया। इस दौरान अल्लू अर्जुन ने फेस्टिवल को संबोधित भी किया और ‘पुष्पा 3’ की संभावना को लेकर दिलचस्प खुलासे किए।

अल्लू अर्जुन के बयान से फैंस में बढ़ी उत्सुकता
फेस्टिवल में अल्लू अर्जुन ने कहा, ‘आप निश्चित रूप से पुष्पा के तीसरे भाग की उम्मीद कर सकते हैं। हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और इसे आगे बढ़ाने के लिए हमारे पास कई बड़ी योजनाएं हैं’। अभिनेता के इस बयान के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि निर्देशक सुकुमार ने पुष्पा फ्रेंचाइजी की कहानी कैसे आगे बढ़ाएंगे।

फहद फासिल ने जताई थी तीसरे भाग की संभावना
गौरतलब है कि इससे पहले ‘पुष्पा द राइज’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता फहद फासिल ने भी फिल्म के तीसरे भाग की संभावना जताई थी। एक साक्षात्कार में फहद ने कहा था कि जब सुकुमार ने पहली बार स्क्रिप्ट सुनाई थी तब यह सिर्फ एक फिल्म थी, लेकिन पुष्पा को बनाने के दौरान हमारे पास इतनी चीजें इकट्ठी हो गई कि फिल्म दो हिस्सों में बंट गई। फहद ने यह भी कहा था कि सुकुमार के पास इसे फ्रेंचाइजी बनाने के लिए पर्याप्त योजनाएं है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन इन दिनों फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग में व्यस्त है। ‘पुष्पा: द रूल’ में अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा राज’ और और फहद फासिल ‘भंवर सिंह शेखावत’ की भूमिका में पर्दे पर वापस लौट रहे हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना, सुनील, अनसूया जैसे कलाकारों की भी वापसी हो रही है। फिल्म 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी। फिलहाल मेकर्स तय समय पर फिल्म की शूटिंग खत्म करके इसे दर्शकों के सामने पेश करने की तैयार में जुटे हुए हैं।