Friday , May 10 2024
Home / मनोरंजन / रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी शादी के लिए गोवा हुए रवाना

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी शादी के लिए गोवा हुए रवाना

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। दोनों के परिवार जमकर शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। दोनों 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेंगे। दोनों अपने परिवार के साथ शादी के लिए गोवा जाने के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में होने वाली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, वे जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी के लिए गोवा जाने के लिए निकल रही थीं।

रकुल और जैकी को अपने माता-पिता के साथ हवाई अड्डे पर जाते हुए देखा गया। हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिए और उनकी ओर देखकर हाथ भी हिलाया। तस्वीरों में रकुल नारंगी रंग का पैंट सूट पहने बालों को पोनी में बांधे नजर आ रही थीं, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिख रही थीं। उनके साथ उनके माता-पिता कुलविंदर सिंह और राजेंदर कौर और उनके छोटे भाई अमन प्रीत सिंह भी थे।

रकुल ने परिवार के साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं। वहीं जैकी भगनानी भी एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आए। जैकी सिल्वर रंग की फ्लोरान शर्ट पहने नजर आए, जिसके साथ उन्होंने काले रंग की पैंट पहनी थी। एयरपोर्ट पर अंदर जाने से पहले रकुल और जैकी ने हाथ हिलाते हुए पैपराजी का अभिवादन किया।

इससे पहले दिन में रकुल और जैकी को सिद्धिविनायक मंदिर में दिव्य आशीर्वाद लेते देखा गया था। रकुल ने सिल्वर बॉर्डर वाली गुलाबी रंग की फ्लोर-स्वीपिंग अनारकली ड्रेस पहनी हुई थी, जबकि जैकी ने काली पैंट के साथ मिंट रंग का कुर्ता पहना था। उनके भव्य शादी समारोह की शुरुआत 15 फरवरी से हो गई थी। उस दिन जैकी के घर में ढोल नाइट का आयोजन किया गया था, जिसमें रकुल परिवार के साथ सज-धज के पहुंची थीं।

रकुल और जैकी की शादी का भव्य समारोह गोवा में 21 फरवरी को होगा। गोवा में शादी का जश्न 19 फरवरी से शुरू होगा। तीन दिवसीय कार्यक्रम के बाद रकुल और जैकी शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी में परिवार, दोस्त और उद्योग के करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी के बाद तुरंत यह जोड़ा अपने काम पर लौट जाएगा।