Friday , April 12 2024
Home / खास ख़बर / बिहार: बाइक सवार ने गलत साइड से आकर युवक को मारी टक्कर

बिहार: बाइक सवार ने गलत साइड से आकर युवक को मारी टक्कर

नगरनौसा थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बिहार के नालंदा में रविवार की रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र के नगरनौसा बाजार का है। मृतक की पहचान नगरनौसा गांव निवासी अनिल राम के बेटे सुमित कुमार (25) के रूप में की गई है। परिजन पुलिस की मदद से शव को सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचे।

घटना को लेकर मृतक के परिजन ने बताया कि युवक नगरनौसा बाजार में मीट की दुकान चलाता था। हर दिन की तरह वह रविवार की शाम को दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इसी बीच गलत साइड से आकर नगरनौसा निवासी विजेंद्र चौधरी के बेटे नीतीश चौधरी ने बाइक से टक्कर मार दी। इस हादसे में सुमित को सिर में गंभीर चोट लग गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। उसके बाद आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, सुमित कुमार की दो साल पहले शादी हुई थी। दो महीने पहले एक बेटे ने जन्म लिया है। वहीं, सुमित की मौत की पुष्टि होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों की चीत्कार से गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

वहीं, नगरनौसा थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।