Tuesday , May 14 2024
Home / मनोरंजन / अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका बॉलीवुड में रखेंगी कदम

अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका बॉलीवुड में रखेंगी कदम

अर्जून रामपाल ने कहा, ‘अगर आप सिर्फ ग्लैमर और फैंस के लिए इस बॉलीवुड की ओर आकर्षित हो रहे हैं तो मुझे लगता है, आप खुद को दुखी करने वाले है। मुझे लगता है कि मेरी बेटी माहिका यह बात अच्छे से समझती है’।

अर्जुन रामपाल इन दिनों विद्युत जामवाल स्टारर अपनी फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जीएगा’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट क्रैक के प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में एक साक्षात्कार में अर्जुन रामपाल ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी बड़ी बेटी माहिका रामपाल अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

बचपन से ही उसके अंदर है एक्टिंग
साक्षात्कार में अर्जुन ने बताया कि महिका जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी और इसके लिए वह बहुत उत्साहित है। अर्जुन ने कहा, ‘माहिका के अंदर शुरू से ही एक्टिंग हैं। स्कूल के दिनों से ही वह नाटकों में अभिनय करती थी, अपने किरदार को वह बहुत अच्छे से निभाती थी। वह घर पर भी लोगों का खूब मनोरंजन करती है। जब मैं बच्चा था तो मैं भी ऐसा ही था’।

लंदन की फिल्म स्कूल से ली डिग्री
अर्जुन ने आगे कहा, ‘उसने लंदन में ‘मेट फिल्म स्कूल’ से स्नातक की डिग्री ली है। मैंने उससे कहा था कि वह फिल्म बनने के हर पहलू को जाने और देखे कि फिल्में कैसे बनाई जाती हैं, यह आसान काम नहीं है, अगर आपका दिल इसमें लगता है और आप इसे सच में पसंद करते हैं तो इसे कर सकते हैं, लेकिन आपको इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि, वह काफी समझदार है और मुझे भरोसा है कि वह बेहतर करेगी’।

मैंने देखा है करियर में कई उतार-चढ़ाव
अर्जुन ने आगे कहा, ‘मैंने अपने करियर में उतार-चढ़ाव देखा है, जब चीजें सही नहीं चल रही होती हैं तो आप क्या महसूस करते हैं, मुझे पता है। उदासी, डिप्रेशन, नई-नई चुनौती, लेकिन मैं इसे सिर्फ इसलिए करना चाहता हूं, क्योंकि मुझे इसमें मजा आता है। यह मुझे पसंद है। यह बात मैंने माहिका से भी कही है’।

खुद तय करना होगा सफर
अर्जुन ने आगे कहा, मैंने उससे कहा कि अब तक जो कुछ भी मैंने सीखा है, मेरा जो अनुभव रहा है, वो मैं तुम्हें बता सकता हूं, लेकिन यह सफर तुम्हारा खुद का होगा। इस रास्ते पर तुम्हे खुद ही चलना होगा। अगर आप सिर्फ ग्लैमर और फैंस के लिए इस चीज की ओर आकर्षित हो रहे हैं तो मुझे लगता है, आप खुद को दुखी करने वाले है। मुझे लगता है कि माहिका यह बात अच्छे से समझती है’।