Wednesday , April 24 2024
Home / खेल जगत / हरियाणा : डब्ल्यूपीएल में छाईं शैफाली, पिता बोले- शाबाश बेटी

हरियाणा : डब्ल्यूपीएल में छाईं शैफाली, पिता बोले- शाबाश बेटी

शाबाश बेटी.. इसी तरह खेलती रहो। दिल्ली के लिए खेलो या देश के लिए, बेहतर प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाओ व प्रदेश व देश नाम रोशन करो। विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रही रोहतक की बेटी शैफाली वर्मा के शानदार प्रदर्शन के बाद पिता संजीव वर्मा ने यही कहा। मैच के बाद अमर उजाला से हुई बातचीत में पिता ने बेटी के 31 गेंदों पर शानदार 50 रनों की पारी को सराहा।

आर्य नगर निवासी संजीव वर्मा ने कहा कि बेटी शैफाली ने मैच में पूरी जिम्मेदारी व मेहनत से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया। पहले मैच में भी 50 रन बनाकर मैच की जीत में अहम योगदान दिया था। अब इस पारी के जरिए उसने टीम में अपनी मजबूत स्थिति बना ली है।

रोहतक की यह बेटी इसी तरह बेहतर प्रदर्शन कर अपनी टीम को मैच में जीत दिलाती रहे। शैफाली के प्रदर्शन से परिवार में भी खुशी की लहर है। बेटी का जब मैच आता है तो टीवी पर नजरें चिपक जाती हैं। शुरू से ही वह अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

शैफाली एशियाड में 50 रन बनाने वाली पहली खिलाड़ी
गत वर्ष सितंबर में शैफाली वर्मा ने एशिया कप (एशियाड) में क्वार्टर फाइनल मैच में मलयेशिया के खिलाफ 67 रन की पारी खेलकर इतिहास रचा था। उन्होंने अपनी इस पारी की बदौलत एशिया कप में अर्धशतक लगाने वाली पहली भारतीय क्रिकेटर बनने की उपलब्धि हासिल की।