Wednesday , April 24 2024
Home / मनोरंजन / अनंत-राधिका प्री वेडिंग फंक्शन के होस्ट बने शाहरुख खान

अनंत-राधिका प्री वेडिंग फंक्शन के होस्ट बने शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख खान सहित कई मशहूर हस्तियों ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री वेडिंग फंक्शन में भाग लिया। कार्यक्रम के दूसरे दिन शनिवार शाम को अभिनेता के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं। अब शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल, शाहरुख खान कुछ देर के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन पार्टी के होस्ट बने। एक वीडियो में शाहरुख काला कुर्ता, जैकेट और पायजामा पहनकर स्टेज पर पहुंचे। उन्होंने समारोह में जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने कहा, ‘और बहुत अच्छे उपाय के लिए जय श्री राम। भगवान आप सब का भला करे। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें। आपने नृत्य प्रदर्शन देखा है। भाइयों ने डांस किया है, बहनों ने डांस किया है, लेकिन जो एकजुटता कर सकती है, वह है प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना आगे मत बढ़ो।

इसके बाद शाहरुख ने अंबानी परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से परिचय कराया, जिन्होंने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया। शाहरुख ने राधिका और अनंत को आशीर्वाद देने के लिए कोकिलाबेन अंबानी, पूर्णिमा दलाल और देवयानी खिमजी को स्क्रीन पर पेश किया। उन्होंने उन्हें ‘पावरपफ गर्ल्स’, ‘अंबानीज एंजल्स’ और ‘जामनगर की स्पाइस गर्ल्स’ कहा।

एक अन्य वीडियो में शाहरुख अपनी 2023 की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर डांस करते नजर आए। क्लिप का अंत शाहरुख ने अपना सिग्नेचर स्टेप किया। एक वीडियो में शाहरुख को मंच पर दिलजीत दोसांझ द्वारा अपना हिट गाना ‘लवर’ गाते और थिरकते हुए दिखाया गया है। अभिनेता के साथ उनकी बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी शामिल हुईं। दिलजीत के गाने पर सभी ने डांस किया।

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उससे पहले तीन दिन का प्री वेडिंग फंक्शन किया गया है, जो एक मार्च से शुरू हो गया था और आज यह तीन मार्च तक चलेगा। इस पार्टी में शाहरुख, सलमान और आमिर के अलावा कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी नजर आए। इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, रानी मुखर्जी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हैं। वहीं समारोह में शामिल होने के लिए एमएस धोनी, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसी मशहूर खेल हस्तियां भी पहुंचीं।