Monday , January 30 2023
Home / मनोरंजन / एलिमिनेट होते ही स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा ने खोली शिव और निमृत की पोल..

एलिमिनेट होते ही स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा ने खोली शिव और निमृत की पोल..

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 अपने ग्रैंड फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में घर में कंटेस्टेंट के बीच आगे बढ़ने को होड़ मची हुई है। बिग बॉस में दोस्ती की कसमें खाने वाले सेलेब्स इन दिनों एक-दूसरे का गला काटने को तैयार हैं। शो से हाल ही में सौंदर्या शर्मा का एलिमिनेशन हुआ है। एक्ट्रेस को शो से उस वक्त बाहर जाना पड़ा जब फिनाले को सिर्फ 20 दिन बाकी है।

बिग बॉस 16 से बाहर आते ही सौंदर्या शर्मा ने घर वाले के कई काले चिट्ठे खोले हैं। उन्होंने मंडली की दोस्ती का सच भी बताया और गौतम विज संग अपने रिश्ते पर भी बात की। सौंदर्या ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा, घर में 16 लोगों के लिए खाना बनाने से लेकर टास्क में अच्छा परफॉर्म करने तक, उन्होंने हर एक चीज की। एक्ट्रेस ने कहा, “16 लोगों के लिए खाना बनाना आसान नहीं होता, लोग ज्वाइंट फैमिली में नहीं करते, लेकिन मैंने पूरी शिद्दत से किया।”

बिग बॉस में खुद को कमजोर कंटेस्टेंट बताए जाने पर सौंदर्या ने कहा, “आप घर की दीवारों पर अपना सिर नहीं मार सकते हैं। हर किसी को सपोर्ट की जरूरत होती है, जो ठीक भी है। सभी कंटेस्टेंट्स ने किसी न किसी के साथ अपना रिश्ता बनाया, जो बिल्कुल सही, लेकिन सवाल सिर्फ मुझ पर उठे जब मैंने गौतम विग और अर्चना गौतम को सपोर्ट किया।”

मंडली की बात करते हुए सौंदर्या ने कहा, “शिव ठाकरे ने अपने पास निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन जैसे खिलाड़ियों को रखा ताकि वो खुद को ताकतवर दिखा सके। निमृत संग उनके रिश्ते पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ये कैसी दोस्ती है शिव की, जो टिकट टू फिनाले में इसका (निमृत) नाम नहीं लेता।”