Friday , April 12 2024
Home / MainSlide / मोदी ने 10 वर्षों में दुनिया में भारत का बढ़ाया मान सम्मान – साव

मोदी ने 10 वर्षों में दुनिया में भारत का बढ़ाया मान सम्मान – साव

रायपुर 03 मार्च।छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 10 वर्षों में दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया है।

    श्री साव ने आज राजधानी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय के सभागार में पार्टी के समस्त प्रकोष्ठों के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में मुखरता और प्रखरता से भाजपा ने नारे लगाए और भाजपा के नारे को जनता ने स्वीकार किया, और आज जब लोकसभा का चुनाव हो रहा है तब पूरा देश एक ही नारा लगा रहा है- फिर एक बार, मोदी सरकार; अबकी बार 400 पार। श्री साव ने कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में ‘अऊ नई सहिबो बदल के रहिबो’ का नारा जनता ने स्वीकार किया, उसी तरह अबकी बार 400 पार का नारा जनता स्वीकार कर रही है।

   श्री साव ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में भाजपा की सरकार है और पिछले 10 वर्षों में देश में बहुत क्रांतिकारी, ऐतिहासिक उपलब्धियों के साथ सार्थक व सकारात्मक परिवर्तन आया है। श्री साव ने 2014 से पहले देश की स्थिति के बारे में बताते हुए कहा कि पहले आए दिन घोटाले, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद की स्थिति थी। देश के लोगों में घोर निराशा का वातावरण था। देश की जनता कहती थी कि इस देश का कुछ नहीं होने वाला। यहां घोटाले और भ्रष्टाचार रुक नहीं सकते। देश में आतंकवाद की घटनाएँ बंद नहीं हो सकती।

    उन्होने कहा कि 11 करोड़ घरों में शौचालय का निर्माण कर माताओं और बेटियों को सम्मानपूर्वक जीने का अधिकार दिया, जिसके कारण देश में आज स्वच्छता का अभियान चल रहा है। देश के स्वास्थ्य संगठनों ने कहा है कि देश में शौचालय निर्माण की वजह से बीमारियां कम हुई हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं की वजह से आज देश की जनता खुशहाल है। उज्ज्वला गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत योजना सहित कई योजनाओं का संचालन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने किया है।

  भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है। हमारा नारा है- अबकी बार 400 पार, और छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाना है।श्री जम्वाल ने कहा कि हमें अति आत्मविश्वास में नहीं रहना है और पार्टी के लिए कार्य करना है। हमें एक बार फिर कड़ी मेहनत करनी है तभी अबकी बार 400 पार होंगे। आज हमें यह संकल्प लेना है कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर जीत हासिल करनी है।