Sunday , April 21 2024
Home / खास ख़बर / बिहार: हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री ने टीटीई को बेरहमी से पीटा

बिहार: हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री ने टीटीई को बेरहमी से पीटा

गया जंक्शन पर जख्मी टीटीई की इलाज किया गया। हालांकि आरपीएफ और जीआरपी थाने की पुलिस ने मौके से आरोपी यात्री को हिरासत में ले लिया गया।

गया में ट्रेन में यात्रा करने के दौरान रेल यात्री से टीटीई ने टिकट दिखाने को कहा तो जमकर पिटाई कर दी। उक्त घटना में टीटीई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना के बाद गया जंक्शन पर जख्मी टीटीई की इलाज किया गया। हालांकि आरपीएफ और जीआरपी थाने की पुलिस ने मौके से आरोपी यात्री को हिरासत में ले लिया गया। यह घटना 12321 अप हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन का है।

टीटीई को चेहरे और माथे पर गंभीर चोटें आई हैं
मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन के कोच संख्या एस टू में हजारीबाग रोड गया सेक्सन पर टीटीई सफीर अहमद ड्यूटी पर तैनात थे। इसी क्रम में टीटीई ने रेल यात्री सिद्धार्थ जैन से टिकट दिखाने को कहा तो वह करने लगा। उसके बाद रेल यात्री ने टीटीई की जमकर पिटाई कर दी। घटना में टीटीई को चेहरे और माथे पर गंभीर चोटें आई हैं। उसके बाद पीड़ित टीटीई ने गया आरपीएफ और रेल थाना को घटना सूचना मिलते ही गया जंक्शन पर पुलिस के साथ-साथ डाक्टरों की टीम पहुंच गयी।

रेल यात्री सिद्धार्थ जैन को हिरासत में ले लिया गया
ट्रेन गया जंक्शन पहुंचने के बाद रेल पुलिस ने आरोपी रेल यात्री को हिरासत में लिया। साथ ही घायल टीटीई को गया जंक्शन पर ही इलाज किया गया। इस संबंध में रेल पुलिस ने बताया कि हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में एक रेल यात्री द्वारा टिकट मांगने पर ड्यूटी पर तैनात टीटीई सफीर अहमद पर हमला कर दिया। घटना में टीटीई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना मिलने के बाद हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन गया जंक्शन पहुंचते ही आरोपी रेल यात्री सिद्धार्थ जैन को हिरासत में ले लिया गया और घायल टीटीई का इलाज किया गया। उन्होंने बताया कि घटना गया सेक्सन के हजारीबाग रोड की है। इसलिए आरोपी रेल यात्री के खिलाफ पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के रेल थाना में मामला दर्ज किया गया है।