Thursday , May 2 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़: सीएम हाउस का घेराव करेगी युवा कांग्रेस

छत्तीसगढ़: सीएम हाउस का घेराव करेगी युवा कांग्रेस

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस आज 11 मार्च को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रही है। इस आंदोलन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत प्रदेश के पांच हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे।

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस आज 11 मार्च को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रही है। इस आंदोलन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत प्रदेश के पांच हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे। युकां रोजगार दो-न्याय दो अभियान के तहत कई बार राजधानी रायपुर में केंद्र के मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर चुके हैं। प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने बताया कि रोजगार और युवाओं से किए गए वादों को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री निवास का घेराव के लिए पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। रायपुर के इंडोर स्टेडियम के सामने से आंदोलन की शुरूआत होगी। प्रदेशभर युवा कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता समेत पदाधिकारी शामिल होंगे। वहीं पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए सुरक्षा का तगड़ा इंतजाम कर लिया है। युवा कांग्रेस रोजगार, गैस सिलेंडर, महंगाई समेत भाजपा के कई सारे वादा जो पूरा नहीं हुआ है, इन सब को लेकर आज भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।