Sunday , May 19 2024
Home / छत्तीसगढ़ / जगदलपुर: यात्री बस पर शरारती तत्वों ने किया पथराव…बाल-बाल बचे यात्री

जगदलपुर: यात्री बस पर शरारती तत्वों ने किया पथराव…बाल-बाल बचे यात्री

जगदलपुर आ रही एक यात्री बस पर अचानक कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। रात करीब 11 से 12 बजे के बीच असामाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया।

रविवार की देर रात रायपुर से जगदलपुर आ रही एक यात्री बस पर असामाजिक तत्वों के द्वारा पथराव किया गया। घटना के बाद मामले की जानकारी कोंडागाँव थाना प्रभारी को दी गई। जहां मौके पर पहुंची टीम को देख आरोपी भाग गए।

मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि रायपुर से जगदलपुर आ रही एक यात्री बस पर रात करीब 11 से 12 बजे के बीच असामाजिक तत्वों के द्वारा कोंडागांव से लगे गांव में अचानक से पत्थर बाजी शुरू हो गई। जिस दौरान यह घटना घटित हुई। उस समय यात्री बस में सो रहे थे, अचानक से हुए इस हमले में एक बात यह रही कि किसी भी यात्री को किसी भी प्रकार से कोई भी चोट नहीं आई।

लेकिन घटना को देखते हुए बस चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को नही रोका और आगे बढ़ गया। बस में करीब 30 से अधिक यात्रियों के बैठे जाने की बात भी सामने आई है।

एनएच पर ऐसी पहली घटना
बताया जा रहा है कि एनएच 30 कोंडागांव के पास यह पहली घटना बताई जा रही है। इससे पहले इस तरह का कोई भी मामला सामने नही आया है। जिससे कि असामाजिक तत्वों के द्वारा इस तरह से यात्री बस में सो रहे यात्रियों के ऊपर पथराव किया हो।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम
मामले के बारे में कोंडागांव थाना प्रभारी प्रह्लाद यादव ने बताया कि बीती रात यात्री बस में पथराव करने की बात सामने आई थी। लेकिन किसी को भी कोई चोट नहीं आई, घटना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर भी गई थी। लेकिन कोई भी आरोपी मौके पर नहीं मिला।

थाने में नहीं दिया अबतक आवेदन
बस पर देर रात हुए पथराव के बाद सोमवार की सुबह तक किसी भी तरह से यात्री बस चालक की ओर से कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है, जिससे कि घटना के बारे में और विस्तार से जानकारी मिल सके। फिलहाल, इसके बावजूद भी पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है।