Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / ‘योद्धा’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिव्यू आया सामने

‘योद्धा’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिव्यू आया सामने

दर्शकों को ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार पसंद आ रहा है। फिल्म के गाने और एक्शन सीक्वेंस को भी दर्शकों पसंद कर रहे है। फिल्म के तिरंगा गाने को भी लोगों ने सराहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की नई जोड़ी ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का रिव्यू भी सामने आ चुका है। निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना की जोड़ी दर्शकों को पसंद आई है। वहीं, दिशा पाटनी के किरदार भी लोगों ने सराहा।

दर्शकों ने दिए चार स्टार

योद्धा के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर निकले एक दर्शकों ने फिल्म को पांच में से चार स्टार दिया है। दर्शकों ने फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का अभिनय शानदार बताया है। एक दर्शक ने कहा सिद्धार्थ ने शेरशाह से अपनी चॉकलेटी इमेज तोड़कर अपने अभिनय की जो क्षमता दिखाई उसे उन्होंने योद्धा में भी बरकरार रखा है। वहीं, राशि खन्ना के साथ उनकी केमिस्ट्री शानदार है। फिल्म में दिशा पटानी का किरदार भी शानदार और चौंकाने वाला हैं। दर्शक ने सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन की भी तारीफ की।

गाने और एक्शन सीक्वेंस की हो रही तारीफ

वहीं एक दूसरे दर्शक ने फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिया। दर्शकों को योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार पसंद आया है। फिल्म के गाने और एक्शन सीक्वेंस भी दर्शकों को पसंद आ रहे है। फिल्म के तिरंगा गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसके अलावा सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन की भी खूब तारीफ हो रही है। जिष्णु भट्टाचार्य की सिनेमैटोग्राफी और शिवकुमार पैनिकर की एडिटिंग ने फिल्म की रफ्तार को शुरुआत से दर्शकों को बांधे रखा है, जिसकी दर्शकों फिल्म देखने के बाद तारीफ की हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करता है।