Sunday , April 28 2024
Home / खेल जगत / WPL 2024 : विराट कोहली समेत पूरी RCB टीम ने स्मृति मंधाना ब्रिगेड को दिया गार्ड ऑफ ऑनर

WPL 2024 : विराट कोहली समेत पूरी RCB टीम ने स्मृति मंधाना ब्रिगेड को दिया गार्ड ऑफ ऑनर

आरसीबी की मेंस टीम ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के दौरान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की ब्रिगेड का जोरदार स्वागत किया। डब्ल्यूपीएल 2024 का खिताब जीतने वाली आरसीबी टीम को पुरुष आरसीबी टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आरसीबी की मेंस टीम ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के दौरान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की ब्रिगेड का जोरदार स्वागत किया। डब्ल्यूपीएल 2024 का खिताब जीतने वाली आरसीबी टीम को पुरुष आरसीबी टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

पुरुष आरसीबी टीम ने स्मृति मंधाना ब्रिगेड को दिया गार्ड ऑफ ऑनर

दरअसल, डब्ल्यूपीएल 2024 खिताब जीतने वाली आरसीबी टीम बेंगलुरु में हुए आरसीबी अनबॉक्स इवेंट में पहुंची थी। स्मृति मंधाना डब्ल्यूपीएल ट्रॉफी के साथ सबसे पहले मैदान पर उतरी। ग्राउंड पर उनकी एंट्री से पहले ही आरसीबी की पुरुष टीम के खिलाड़ी विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस, और ग्लेन मैक्सवेल के साथ बाकी खिलाड़ी मौजूद थे। उन्होंने महिला आरसीबी टीम को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ उनका स्वागत किया।

आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर विमेंस प्रीमियर लीग 2024 का खिताब जीता। आरसीबी पुरुष टीम ने अब तक एक भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। हालांकि, आईपीएल में आरसीबी ने 2009,2011 और 2016 के सीजन में फाइनल तक पहुंची है। जबकि स्मृति मंधाना की अगुवाई में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीजन को जीता। आरसीबी महिला टीम ने वो कर दिखाया जो पिछले 16 सालों में पुरुष टीम नहीं कर सकी।

इसके साथ ही मंधाना ने मंगलवार को आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के दौरान कहा कि खिताब अलग चीज है, लेकिन उन्होंने (कोहली) ने देश के लिए जो हासिल किया वो उल्लेखनीय है। इसलिए मैं अभी करियर के जिस मोड़ पर हूं और उन्होंने जो कुछ हासिल किया, उसे देखते हुए मुझे नहीं लगता की तुलना करना सही है।