Sunday , April 21 2024
Home / MainSlide / निर्वाचन आयोग से की कांग्रेस ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत  

निर्वाचन आयोग से की कांग्रेस ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत  

रायपुर 21 मार्च। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने रेलवे स्टेशनों, पेट्रोल पंपों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोटो वालो विज्ञापनों और राशन दुकानों में मोदी के फोटो वाले झोले में राशन वितरित करने की शिकायत मुख्य चुनाव आयुक्त से की हैं।

  पूर्व मंत्री कवासी लखमा के नेतृत्व में आज राज्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में दिए ज्ञापन के साथ ही राजनांदगांव लोकसभा के अंतर्गत ग्राम-भर्रेगांव, केन्द्र क्रमांक-75, के राशन दुकानदार के द्वारा मोदी सरकार की गारंटी सभी को अनाज, पोषित समाज से चिन्हांकित और मोदी जी के फोटोयुक्त कैरी बैग, थैला में वर्तमान समय में लोगों को राशन दिये जाने का वीडियो भी सौंपा।

   कांग्रेस ने ज्ञापन में कहा कि वर्तमान समय में देश में आदर्श आचार संहिता लागू है ऐसे स्थिति में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के क्षेत्राधिकार से संबंधित राशन दुकानों में मोदी जी के फोटोयुक्त कैरीबैग, थैला में राशन सामग्री दिया जाना जो कि आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लघंन है। इसके साथ ही पेट्रोल पंपो, एवं रेल्वे स्टेशनों में प्रधानमंत्री मोदी के फोटो वाले विज्ञापन लगे है। इसको तत्काल हटाया जाय यह आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन इस मामले दोषी लोगो पर तत्काल कार्यवाही किया जाय। मोदी के फोटो वाले होर्डिंग हटाए जाय।  

  ज्ञापन सौंपने वाले में प्रदेश कांग्रेस वॉर रूम अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर, अजय साहू, पूर्व महामंत्री अमरजीत चावला, रिषभ चंद्राकर, सोमेन चटर्जी, पूजा देवांगन, रजत जसूजा, दिनेश निर्मलकर भी शामिल थे।