Saturday , April 27 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़: बीजेपी मंडल और प्रकोष्ठ की मैराथन बैठक…

छत्तीसगढ़: बीजेपी मंडल और प्रकोष्ठ की मैराथन बैठक…

बीजेपी के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी और मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा पदाधिकारियों और मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रमुखों की मैराथन बैठकें ली। खोरपा मंडल, अभनपुर, चम्पारण और नवापारा मंडल के बीजेपी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनावी रणनीति बनाई।

बीजेपी के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी और मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा पदाधिकारियों और मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रमुखों की मैराथन बैठकें ली। खोरपा मंडल, अभनपुर, चम्पारण और नवापारा मंडल के बीजेपी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनावी रणनीति बनाई। इस दौरान उन्होंने अभनपुर विधानसभा के खोरपा मंडल कार्यालय का उद्घाटन किया। मंडल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ से कहा कि हम सभी को इस लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए जी जान से मेहनत करनी है।

स्कूल शिक्षा मंत्री ने कहा कि एक बड़ा कीर्तिमान स्थापित करने के लिए भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को अब रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल बनकर कार्य करना होगा। किसी भी चुनाव में स्वास्थ्य नतीजे जागरूक मतदाताओं के बल पर आते हैं और हम सभी को सबसे पहले मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरूक करना होगा। इसके लिए सबसे अधिक मतदान प्रतिशत वाले मंडल और बूथ को पुरस्कृत भी किया जायेगा ।

‘जनता तक पहुंचायें सरकार की योजनाएं’
अग्रवाल ने कहा कि मतदान के समय तेज गर्मी में लोग घर से निकलने में डरेंगे, ऐसे में कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होगी। कार्यकर्ताओं को लोगों को समझना होगा कि एक दिन कुछ देर की गर्मी सहन करके वो एक नए भारत के निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। इसलिए सभी को वोट जरूर देना चाहिए।
कार्यकर्ता सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाए, जिससे वे इन योजनाओं का लाभ उठा सकें और सरकार के प्रति जागरूक रहे।

बैठक में ये रहे मौजूद
बैठक में इंद्र कुमार साहू, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, रायपुर लोकसभा प्रभारी अशोक बजाज, प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू, मंडल अध्यक्ष अभनपुर अनिल अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष नवापारा उमेश यादव, मंडल अध्यक्ष खोरपा पारसमणी साहू आदि बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।