Wednesday , April 24 2024
Home / मनोरंजन / तमिल सिनेमा के सबसे महंगे हीरो बने विजय

तमिल सिनेमा के सबसे महंगे हीरो बने विजय

वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित विजय की G.O.A.T की टीम रूस में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में जुटी है। इस बीच विजय की फाइनल फिल्म को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जो आपको हैरान कर देगी।

साउथ सुपरस्टार विजय इन दिनों अपनी फिल्म ‘ ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (G.O.A.T) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके अलावा विजय अपनी राजनीतिक पारी भी शुरू करने वाले हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी पार्टी का एलान किया। मगर, इससे पहले वह अपनी एक और फिल्म दर्शकों को देंगे, जिसे फिलहाल ‘दलपति 69’ कहा जा रहा है। इस फाइनल फिल्म की शूटिंग के बाद वह फिल्मी पारी को विराम दे देंगे।

‘दलपति 69’ के लिए कितनी फीस ले रहे विजय?
अभिनेता विजय ने जब से अपनी राजनीतिक पार्टी का एलान किया है, उनके चाहने वालों को चिंता है कि वह अपनी फाइनल फिल्म की शूटिंग कैसे पूरी करेंगे। विजय को लेकर तरह-तह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, एक्टर ‘ G.O.A.T’ और अपनी फाइनल फिल्म दोनों की तैयारियों में जुटे हैं। इस बीच विजय की फीस को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

सबसे महंगे तमिल स्टार बने अभिनेता
वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित विजय की G.O.A.T की टीम रूस में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में जुटी है। इस बीच विजय की फाइनल फिल्म को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जो आपको हैरान कर देगी। कहा जा रहा है कि विजय ‘दलपति 69’ के लिए करीब 250 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन एच विनोद कर रहे हैं। विजय न सिर्फ तमिल सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं, बल्कि अपने करियर के चरम पर पहुंचकर संन्यास लेने वाले भी वह पहले कलाकार होंगे।

क्या है विजय की पार्टी का नाम?
तमिल सुपरस्टार विजय ने फरवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी के नाम का एलान किया। अभिनेता ने अपनी पार्टी का नाम तमिलागा वेट्री कजम (Tamilaga Vetri Kazham) रखा है। बेशक विजय ने पार्टी के नाम का एलान लोकसभा चुनावों से पहले किया, लेकिन वे चुनावी मैदान में नहीं उतरे हैं। अभिनेता विजय ने एक बयान जारी कर कहा था, ‘हम लोकसभा चुनाव 2024 नहीं लड़ रहे हैं और हम किसी पार्टी को सपोर्ट भी नहीं करेंगे। हमने यह निर्णय सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए किया है’।