Monday , May 6 2024
Home / खास ख़बर / लोकसभा चुनाव: दीपांकर भट्टाचार्य ने भाजपा पर साधा निशाना…

लोकसभा चुनाव: दीपांकर भट्टाचार्य ने भाजपा पर साधा निशाना…

बिहार: भाजपा बलात्कारी जुटाओ पार्टी और भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी बन गया है। भारतीय जनता पार्टी देश को लूट लेना चाहती है और अगर मोदी सरकार तीसरी बार लौट कर आई तो देश भी नहीं बचेगा।

भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य आज भोजपुर पहुंचे और वहां भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा बलात्कारी जुटाओ पार्टी और भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी बन गया है। भारतीय जनता पार्टी देश को लूट लेना चाहती है और अगर मोदी सरकार तीसरी बार लौट कर आई तो देश भी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि सभी सांसद अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करें।

इलेक्टोरल बॉन्ड और वीवीपैट पर उठाया सवाल
संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ, भाजपा हराओ देश बचाओ कार्यक्रम को लेकर भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने माले कार्यलय पहुंचे। शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि सरकार ने 400 पार का नारा दिया है ताकि बहुमत हो तो संविधान को हम बदल दें। भाजपा को वीवीपैट से चुनाव पर क्यों दिक्कत हो रही है। भाजपा इलेक्टोरल बॉन्ड पर बात क्यों नहीं कर रही है। सुप्रीम कोर्ट ने भी यह सवाल आयोग से पूछा है। राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि मुझे लगता है आयोग को सुप्रीम कोर्ट की सुननी चाहिए।

भाजपा पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, भारत रत्न पर भी उठाया सवाल
दीपांकर भट्टाचार्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि कहा कि भाजपा इलेक्टोरल बॉन्ड पर बात क्यों नहीं कर रही है। मोदी जी बोल रहे हैं जो इनपर बात करेगा वो समझा जायेगा। उन्होंने कहा कि एक कहावत है सत्ता के साथ भ्रष्टाचार की संभावना जुड़ी रहती है। इसलिए सबसे भ्रष्ट पार्टी भाजपा है और सबसे भ्रष्ट सरकार मोदी जी की सरकार है। दीपांकर भट्टाचार्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि चारों तरफ से भ्रष्टाचार है। भाजपा द्वारा अब तक 400 से ज्यादा विधायकों को खरीदा गया है। विपक्ष के ऊपर हमले हो रहे है। राजनीति के लिए भारत रत्न का इस्तेमाल किया गया है। झारखंड के मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोदी सरकार तीसरी बार लौट कर आई तो नहीं बचेगा देश
दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए लोगों को भारी संख्या में मत करें ताकि लोकतंत्र को बचाया जा सके। वहीं मनोज मंजिल पर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि मनोज मंजिल को झूठा केस में फंसाया गया है यह सभी जानते है, लेकिन मुझे न्याय प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। अभी हाई कोर्ट है सुप्रीम कोर्ट है, न्याय प्रक्रिया चल रही है। इस वक्त भाजपा बलात्कारी जुटाओ पार्टी और भ्रष्टाचारी जुताओ पार्टी बन गया है। सभी सांसद अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करें। भारतीय जनता पार्टी देश को लूट लेना चाहती है और अगर मोदी सरकार तीसरी बार लौट कर आई तो देश भी नहीं बचेगा।

आरा में राहुल नहीं कन्हैया कर सकते हैं प्रचार
वहीं दीपांकर भट्टाचार्य से राहुल गांधी को आरा आने पर पूछे गए सवाल पर दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि राहुल गांधी भाकपा माले के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे, लेकिन इंडिया गठबंधन के लिए प्रचार प्रसार जरूर करेंगे। वहीं कन्हैया प्रसाद भी प्रचार कर सकते है। वहीं दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि मैंने अपने सभी प्रचारकों का लिस्ट जारी कर दिया है। इस बार जनता को चुनाव में संविधान बचाने के लिए वोट देना होगा।