Friday , May 3 2024
Home / MainSlide / हिंदुस्तान में भगवा का अपमान नहीं होगा बर्दाश्त -मोहन यादव

हिंदुस्तान में भगवा का अपमान नहीं होगा बर्दाश्त -मोहन यादव

रायपुर/कवर्धा 06 अप्रैल।भारतीय जनता पार्टी का चुनावी शंखनाद करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि 15 वर्षों तक पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को संवारने का काम किया पर कांग्रेस ने सब ख़राब कर दिया।

     डा.यादव ने कवर्धा में आज एक चुनावी सभा में कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में तो कांग्रेस जड़ से साफ़ हो गई। मध्यप्रदेश में डेढ़ साल में और राजस्थान में तो पांच सालों तक खींचतान चलती रही। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने कोयला, रेत, गोबर, चावल का घोटाला तो किया ही, आदमी का ईमान भी खा गये। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56 इंच के सीने ‌वाले हैं। आज दुश्मन के देश में घुसकर दुश्मनों को मार रहे हैं और देश के अंदर के दुश्मन भी ‌बचने वाले नहीं हैं क्योंकि देश के गृह मंत्री अमित शाह हैं। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

   श्री यादव ने कहा कि आज का भारत दुश्मन को उसके घर में घुसकर मारता है। दो बार हमनें पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा। हमारे जवान अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया और बार बार फोन करके बात करने बोला परंतु हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान को साफ़ कह दिया कि यदि हमारे सैनिक को जरा भी खरोंच आई और नहीं छोड़ा तो पाकिस्तान की यह आखिरी रात होगी। प्रधानमंत्री श्री मोदी दोस्त के साथ दोस्ती और दुश्मन के साथ दुश्मनी वाली नीति पर चलते हैं।

    डॉ.यादव ने कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि अंग्रेज आए, मुग़ल, आए और न जाने कितने आक्रांता आए पर भगवा का बाल भी बांका नहीं हुआ। आज पांच सौ वर्षों बाद भगवान अयोध्या में मुस्कुरा रहे हैं यह फैसला सुप्रीम कोर्ट ने दिया पर इसका पालन प्रधानमंत्री श्री मोदी ने करवाया‌। हिन्दुस्तान की धरती पर भगवा का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा। कवर्धा में गौ सेवक की हत्या कर दी गई जिन्होंने भी ऐसा किया है उसको परिणाम भुगतना पड़ेगा।