Friday , May 3 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को खाता खोलने भी नहीं देना है – विष्णु देव साय

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को खाता खोलने भी नहीं देना है – विष्णु देव साय

जशपुर 06 अप्रैल।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा हैं कि वह पूरी मेहनत से चुनावों में जुड़ जाय,इस बार लोकसभा चुनावों में राज्य में कांग्रेस का खाता नही खुलने देना है।

    श्री साय ने आज कुनकुरी में आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस ने पिछले चुनाव में अपने जनघोषणा पत्र में लोक लुभावन वादे कर जनता से खूब वोट बटोरा पर सत्ता में बैठते ही लोगों से खूब छलावा किया, खूब ठगा, खूब धोखाधड़ी की। प्रदेश की जनता द्वारा दिए गए भारी जनादेश का अपमान किया। जिसका करारा जवाब आप सभी ने विधानसभा चुनाव में दिया है और अब लोकसभा में कांग्रेस को खाता खोलने भी नहीं देना है. कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है।

    उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भारी बिखराव है, कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। उनके नेता और कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं की कोई इज्जत नहीं है। उन्होंने राजनांदगांव के कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ वैष्णव का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे एक भरी सभा में भूपेश बघेल की उपस्थिति में सुरेंद्र दाऊ ने कहा कि “भूपेश जी मैं तीन बार जिला पंचायत सदस्य रहा लेकिन आपने एक बार भी मिलने का समय नहीं दिया, कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं की कोई इज्जत नहीं है।” लेकिन हमारी पार्टी भाजपा में कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ते हैं।

   श्री साय ने कहा कि हमारी सरकार में मोदी की गारंटी का सारा काम सांय-सांय हो रहा है और चुनाव के बाद भी सांय-सांय करेंगे। भाजपा के सुशासन को देखकर कांग्रेस का बाय-बाय हो जा रहा है। कांग्रेस में भगदड़ मची है, जिससे उनके नेता उलूल-जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शांत स्वभाव के नेता डा.चरणदास महंत भी प्रधानमंत्री पर कुछ भी अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं। ये सब कांग्रेस में हार की हताशा को बताता है।