Sunday , May 5 2024
Home / खास ख़बर / यूपी: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- सपा के विजन डॉक्यूमेंट में माफियाराज

यूपी: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- सपा के विजन डॉक्यूमेंट में माफियाराज

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि करारी हार के डर से सपा मुखिया अखिलेश यादव चुनाव मैदान से बाहर हैं। अखिलेश यादव का विजन केवल परिवार की उन्नति और प्रगति तक सीमित है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा के विजन डॉक्यूमेंट पर कहा कि इसमें माफियाराज और गुंडाराज की वापसी की बात की गई है। बुधवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का कोई विजन ही नहीं है, वह जनता के लिए क्या विजन देखेगी। उनकी दृष्टि और दृष्टिकोण केवल परिवार की उन्नति और प्रगति तक ही सीमित है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा मुखिया जब डॉक्यूमेंट विजन पढ़ रहे थे तो पार्टी के दोनों राष्ट्रीय महासचिव जो उनके चाचा भी हैं, नदारद थे। सपा मुखिया अपनी करारी हार के डर से मैदान से बाहर हैं। वे चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। इनके चाचा भी मैदान से बाहर हो रहे हैं। सपा को अपने प्रत्याशियों पर ही भरोसा नहीं है। कुछ घंटों में टिकट बदल रहे हैं, तो वे जनता से किया वादा कैसे निभा पाएंगे।

डिप्टी सीएम ने कहा कि इनका विजन और मिशन प्रदेश को लूटना है, संसाधनों पर डाका डालकर अपने परिवार का ही विकास करना है। इनका पीडीए परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी ही है। इनकी सरकार से ऊबकर ही जनता ने भाजपा को चुना है। उसने मोदी के नेतृत्व में भारत की तरक्की देखी है।

यूपी में दूसरी बार योगी सरकार जनता के आशीर्वाद से ही बनी है। इनकी सरकार में वन डिस्ट्रिक्ट-वन माफिया का कल्चर था। इन्होंने नौकरियों, जमीनों, दवाइयों की लूट की। जनता का राशन भी खा गए थे। गुंडों, माफिया, भूमाफिया को मंत्री, सांसद और विधायक बनाते रहे। उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से फेल है। उसके पास कोई नीति या एजेंडा नहीं है। गरीब की सुनवाई मोदी राज में ही संभव है।