Wednesday , May 29 2024
Home / मनोरंजन / पहले से भी ज्यादा जंगली ‘एनिमल’ बन लौटेंगे रणबीर कपूर

पहले से भी ज्यादा जंगली ‘एनिमल’ बन लौटेंगे रणबीर कपूर

संदीप रेड्डी वांगा के जरिए निर्देशित और रणबीर कपूर अभिनीत ‘एनिमल’ साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। इस फिल्म की दमदार सफलता के साथ ही निर्माताओं ने इसके दूसरे भाग की घोषणा कर दी थी, जिसे लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। समय-समय पर फिल्म को लेकर नई और दिलचस्प जानकारियां सामने आ रही हैं, जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं, अब फिल्म की शूटिंग और कहानी को लेकर नई जानकारी सामने आई है, जो खुद फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने दी है।

‘एनिमल’ के दूसरे भाग ‘एनिमल पार्क’ के लिए दर्शकों को अभी लंबा इंतजार करना होगा। फिल्म की शूटिंग थोड़ी देर से शुरू होने वाली है। दरअसल, एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड शो में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने फिल्म के सीक्वल के बारे में एक रोमांचक अपडेट साझा किया। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग साल 2026 में ही शुरू होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए संदीप रेड्डी वांगा ने कहा कि ‘एनिमल पार्क’ फिल्म ‘एनिमल’ से भी बड़ा और जंगली होने जा रहा है। फिल्म की शूटिंग 2026 तक शुरू होगी। अब ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की कहानी पहले भाग से भी ज्यादा खतरनाक और ज्यादा एक्शन सीक्वेंस के साथ होगी। इस पर तेजी से काम होगा, जिस पर तैयारियां कुछ समय बाद शुरू होने की उम्मीद है।

इससे पहले खबर आई थी कि ‘एनिमल पार्क’ के निर्माता अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल के लिए विक्की कौशल को शामिल कर सकते हैं। कथित तौर पर विक्की कौशल को एनिमल पार्क में एक नकारात्मक भूमिका के लिए विचार किया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रणबीर के साथ विक्की की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखना दिलचस्प होगा। फिल्म के पहले भाग में बॉबी देओल ने ही नकारात्मक किरदार निभाया था।

संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ का बहुप्रतीक्षित सीक्वल लाने के लिए हाथ मिलाया है। टी सीरीज के आधिकारिक पेज पर खबर साझा की गई थी, ‘यह विश्वास पर बनी साझेदारी है, रचनात्मक स्वतंत्रता से प्रेरित है, और एक अटूट बंधन से मजबूत है।’ साथ ही खबर आई थी कि संदीप ने ‘एनिमल पार्क’ की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्हें कहानी का मूल आर्क मिल गया है और एनिमल के कई प्रमुख किरदार एनिमल पार्क का भी हिस्सा होंगे, जहां रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अपनी-अपनी भूमिका निभाने के लिए वापस आएंगे, वहीं एनिमल पार्क में उपेंद्र लिमये का भी एक मजबूत ट्रैक है। सीक्वल से कई नए कलाकारों के भी नाम जुड़ेंगे। संदीप प्रभास की ‘स्पिरिट’ के बाद ‘एनिमल पार्क’ की शूटिंग करेंगे।