Monday , May 27 2024
Home / छत्तीसगढ़ / अनियंत्रित होकर पलटी जवानों से भरी बस, कई घायल

अनियंत्रित होकर पलटी जवानों से भरी बस, कई घायल

जगदलपुर से इस वक्त की एक बड़ी खबर आ रही है। यहां सेना के जवानों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। कोडेनार थाना क्षेत्र के पाराकोट में हादसा हुआ है।

जगदलपुर के कोड़ेनार थाना क्षेत्र के ग्राम डिलमिली पाराकोट के पास रविवार की सुबह दंतेवाड़ा से गरियाबंद के लिए निकली जवानों से भरी बस सामने से आ रही एक कार चालक को बचाने के चक्कर में पलट गई। इस हादसे में कई जवान घायल हो गए, इनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें बेहतर उपचार के लिए मेकाज लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। बस में करीब 35 जवान सवार थे।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए परपा थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि 2 बटालियन ग्वालियर की पूरी बटालियन लोकसभा चुनाव कार्य मे ड्यूटी करने के लिए दंतेवाड़ा जिले के फरसपाल गए हुए थे, जहां 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने के बाद पूरी टीम धीरे-धीरे अपने क्षेत्रों के लिए निकल रही थी, इसी दौरान फरसपाल में चुनाव संपन्न कराने के बाद पूरी टीम गरियाबंद के लिए निकली थी। रविवार की सुबह जैसे ही जवानों से भरी गाड़ी डिलमिली पाराकोट के पास पहुंची कि अचानक से आमने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जिस वजह बस पलट गई।

घटना की जानकारी लगते ही सभी घायलों को उपचार के लिए मेकाज भिजवाया गया। इस घटना में 7 जवानों को गंभीर चोट आई, जिसमें बलबीर सिंह, रामसेवक, राजेन्द्र सिंह, भगवान सिंह, रामसेवक सिंह, प्रभुदयाल, छुटकन सिंह के अलावा अन्य को मेकाज लाया गया। घटना की जानकारी लगते ही चित्रकोट विधायक विनायक गोयल भी मौके पर आ पहुंचे, उन्होंने घायलों का हालचाल जाना।