Saturday , March 2 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ और पंजाब में कोई समानता नही – भूपेश

छत्तीसगढ़ और पंजाब में कोई समानता नही – भूपेश

रायपुर 02 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंजाब के राजनीतिक घटनाक्रमों से छत्तीसगढ़ को जोड़कर देखने पर ऐतराज जताते हुए कहा कि दोनो राज्यों में कोई समानता नही है।

श्री बघेल ने आज यहां पत्रकारों के इस बारे में पूछे प्रश्नों के उत्तर में कहा कि..छत्तीसगढ़ – छत्तीसगढ़ हैं और पंजाब एवं छत्तीसगढ़ में केवल एक समानता हैं कि इनका गठन अंकों के आधार पर हुआ है..। उन्होने लगातार विधायकों के दिल्ली जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि विधायकों के कहीं जाने पर कोई पाबन्दी नही है,जिसे जहां जाना होगा जायेंगा।उन्होने कहा कि कुछ भी डाउटफुल नही हैं,और न ही विधायकों के जाने में उन्हे किसी राजनीति मूमेंट की ही जानकारी है।

उऩ्होने उल्टे सवाल किया कि कितने विधायक यहां हैं,और जब यह लोग लौटेंगे तो क्या उसकी भी खबर को मीडिया तरजीह देंगा।उऩ्होने इस बारे में पूरक प्रश्नों का कोई उत्तर नही दिया और हंसकर टाल दिया।उऩ्होने गांधी जयन्ती पर भाजपा द्वारा भी कार्यक्रमों आयोजन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जो लोग गांधी जी को नही मानते थे,अगर वह मान रहे है तो अच्छी बात हैं पर उन्हे दिखावे के लिए नही बल्कि गांधी जी के विचारों को भी आत्मसात करना चाहिए।