Saturday , May 4 2024
Home / मनोरंजन / ‘सालार 2’ का हिस्सा बनेंगी कियारा आडवाणी?

‘सालार 2’ का हिस्सा बनेंगी कियारा आडवाणी?

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वे राम चरण के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अब एक और साउथ फिल्म को लेकर अफवाह है कि कियारा उसका हिस्सा बन सकती हैं। यह फिल्म है प्रभास की ‘सालार 2’। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह है कि कियारा आडवाणी अब प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार 2’ में शामिल हो सकती हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी ‘सालार 2’ में मुख्य भूमिका के रूप में शामिल हो सकती हैं। कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, जिसके बारे में विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है। इसके अलावा वे फिल्म में प्रभास के साथ एक विशेष गाने में भी नजर आने वाली हैं। हालांकि, निर्माताओं या कियारा की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

प्रशांत नील के जरिए निर्देशित ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ ने दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में धूम मचाई और सभी को प्रभावित किया। इसमें प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी थे। फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। बाद में निर्माताओं ने फिल्म के सीक्वल की पुष्टि की। ‘सालार 2’ दो सबसे अच्छे दोस्तों प्रभास और पृथ्वीराज की कहानी है, जो सबसे बड़े दुसमन बन जाएंगे।

इस बीच कियारा आडवाणी भी ‘डॉन 3’ के साथ एक्शन जॉनर में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगे। इससे पहले कियारा ने साक्षात्कार में कहा था कि डॉन 3 उनकी पहली एक्शन फिल्म होगी। उन्होंने साझा किया कि दर्शकों ने अब तक जिस तरह से उन्हें देखा है, उससे अलग होने के लिए उन्होंने जानबूझकर इस फिल्म को साइन करने का फैसला किया।

कियारा ने ‘डॉन 3’ में काम करने को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया था। उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि यह मेरे करियर के लिए अच्छा निर्णय है। बहुत समय से मैं एक ही शैली में काम कर रही थी। हालांकि, मैं अब कुछ अलग किरदार करने के बारे में सोच रही थी। अब मुझे वह अवसर मिल गया है। मैं इस फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हूं। ‘डॉन 3′ के लिए मुझे काफी तैयारी करनी होगी। हालांकि, मैंने कभी कोई एक्शन फिल्मों में काम नहीं किया है। यह पहली बार है, जब मैं किसी एक्शन फिल्म में काम करने जा रही हूं।’