Monday , May 13 2024
Home / खास ख़बर / भोपाल: सीएम यादव ने बुजुर्गों के आयुष्मान फार्म भरे

भोपाल: सीएम यादव ने बुजुर्गों के आयुष्मान फार्म भरे

सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हम बुजुर्गों के यह फॉर्म भरवाकर मोदी जी की गारंटी का हिस्सा बनेंगे। हमारी सरकार ने इसमें एयर एंबुलेंस की भी सुविधा दी है। बीमारी में मदद देना राम बाण है।

भाजपा ने हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणा-पत्र (संकल्प पत्र) जारी किया है, जिसमें 70 वर्ष से अधिक उम्र वाले सभी बुजुर्गों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिलाने का वादा किया गया है। इस योजना की शुरुआत रविवार को सीएम डॉ. मोहन यादव ने भोपाल के शास्त्री नगर हितग्राहियों के घर पहुंचकर किया। सीएम ने खुद बुजुर्गों के आयुष्मान योजना के संकल्प पत्र भरवाया। बुजुर्ग हितग्राहियों फार्म भरवाने के बाद सीएम ने कहा कि 70 साल से ज्यादा नागरिक वे चाहे किसी भी जाति के हों, किसी भी वर्ग से हों। सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना का लाभ मिलेगा। मोदी जी ने जो गारंटी दी है उसके संकल्प पत्र यानि फॉर्म भरवाने की आज शुरुआत हो रही है। सब मिलकर ये अभियान चला रहे हैं। लाखों बुजुर्गों को इस योजना का लाभ मिलेगा।

मोदी जी के गारंटी का बनेंगे हिस्सा
सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हम बुजुर्गों के यह फॉर्म भरवाकर मोदी जी की गारंटी का हिस्सा बनेंगे। हमारी सरकार ने इसमें एयर एंबुलेंस की भी सुविधा दी है। बीमारी में मदद देना राम बाण है। दुनियां में ऐसा कोई देश नहीं हुआ जिसने यह सुविधा दी है। सीएम ने चुनाव के अगले 2 चरणों में 29 पार के संकल्प को पूरा करने की अपील की। सीएम ने सभी से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। सीएम ने कहा- मध्यप्रदेश डबल इंजन की सरकार में तेजी से बढ़ेगा।

इन बुजुर्गों के सीएम ने भरवारा फार्म
मुख्यमंत्री भोपाल के शास्त्री नगर में 80 वर्षीय भंवरलाल पुरोहित, 74 वर्षीय भवरीबाई पुरोहित, 82 वर्षीय पंकजा पी नायर और 82 वर्षीय मालती गुप्ता के निवास पहुंचकर आयुष्मान लाभ विस्तार अभियान के तहत फार्म भरवाए। इस अवसर पर लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, अभियान की प्रदेश संयोजक सीमा सिंह जादौन, भाजपा के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी उपस्थित रहे।