Saturday , May 18 2024
Home / मनोरंजन / ‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन

‘पुष्पा 2: द रूल’ की शूटिंग जारी है। इन दिनों इसे हैदराबाद में शूट किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग से जुड़ा ताजा अपडेट यह है कि साड़ी में एक्शन के अलावा भी दर्शकों को बहुत कुछ रोमांचक देखने को मिलेगा।

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। यह इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का टीजर दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा चुका है। सभी देखना चाह रहे है कि अल्लू अर्जुन साड़ी पहनकर कितना दमदार एक्शन करने वाले हैं।

अंडरवाटर सीन को शूट कर रहे हैं अल्लू
‘पुष्पा 2: द रूल’ की शूटिंग जारी है। इन दिनों इसे हैदराबाद में शूट किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग से जुड़ा ताजा अपडेट यह है कि साड़ी में एक्शन के अलावा भी दर्शकों को बहुत कुछ रोमांचक देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन दिनों एक अंडरवाटर सीन को शूट किया जा रहा है। इस सीन में अल्लू अर्जुन समेत दूसरे कलाकार भी दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि इस बात की जानकारी खुद फिल्म के सिनेमैटोग्राफर कुबा ब्रोजेक ने दी है।

ये कलाकार आएंगे नजर
फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। वहीं, मैत्री मूवी मेकर्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया गया है। देवी श्री प्रसाद ने फिल्म में संगीत दिया है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनके साथ-साथ फहाद फाजिल, सुनील, अनसूया और जगदीश भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

15 अगस्त को होगी रिलीज
‘पुष्पा 2: द रूल’ अपनी रिलीज से पहले ही तगड़ा कारोबार कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल थडानी ने इस फिल्म के निर्माताओं के साथ इसे पूरे उत्तर भारत में रिलीज करने का एक समझौता किया है। यह डील 200 करोड़ रुपये की बताई जा रही है। मालूम हो कि फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।