Saturday , July 27 2024
Home / MainSlide / जनता कांग्रेस से दलबदल की कोशिशें होंगी विफल – अमित जोगी

जनता कांग्रेस से दलबदल की कोशिशें होंगी विफल – अमित जोगी

रायपुर 05 अगस्त।जनता कांग्रेस के कई नेताओं के पार्टी छोड़ने को मरवाही विधायक अमित जोगी ने स्वाभाविक बताते हुए कहा कि जो स्वार्थ के लिए आता है वो स्वार्थ के लिए ही जाता है। ऐसे लोगों का ईमान और धर्म केवल पद और पैसा होता है। छत्तीसगढ़ की जनता इस तरह की प्रवृत्ति के लोगों को उनका सही स्थान दिखाना भली भाँति जानती है।

विधायक श्री जोगी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पार्टी सुप्रीमों जोगी जी सबको अपने परिवार के सदस्य की तरह जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) में प्यार और सम्मान देते हैं।उनका विशालकाय जनाधार और उनकी “छत्तीसगढ़ फ़र्स्ट” विचारधारा, एक समंदर है। चुनाव पूर्व समंदर से दो लोटा पानी निकालकर भागने वाले कुछ लोग स्वयं समंदर बनने का ख्वाब देख रहे हैं।

उन्होने कहा कि अभी तक जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) 41 सीटों में अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है और मुश्किल से चार पांच पार्टी के पदाधिकारियों ने टिकट न मिलने के कारण जोगी जी का साथ छोड़ा है। जब भाजपा और कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की घोषणा करेगी, तो हर सीट में कम से कम 41-41 पदाधिकारी उनको छोड़ेंगे। यही कारण है कि दोनों दल अपने ही लोगों से शपथपत्र भरवाने और मीटिंग करने में ज़्यादा व्यस्त नज़र आते हैं। स्पष्ट दिख रहा है कि दोनों राष्ट्रीय दल अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने में डर रहे हैं।

श्री जोगी ने आरोप लगाया कि भाजपा और कांग्रेस, दोनों जोगी जी के जनबल से भयभीत होकर धनबल, सत्ताबल और दिल्ली और नागपुर से आयातित अपने कुछ लोगो के सहारे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) में दलबदल करवाने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं।पर जोगी जी के “हल चलाता किसान” के आगे दोनों दल ख़ुद ही दलबदल के दल-दल में फँस कर डूबेंगे।