Monday , May 20 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी में मारी टक्कर

छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी में मारी टक्कर

दुर्ग के भिलाई भट्टी थाना क्षेत्र के सेंट्रल एवेन्यू रोड के सेक्टर 1 एसबीआई बैंक क्रासिंग के पास तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी सवार दो महिला सीआईएसएफ आरक्षकों को टक्कर मार दी।

दुर्ग के भिलाई भट्टी थाना क्षेत्र के सेंट्रल एवेन्यू रोड के सेक्टर 1 एसबीआई बैंक क्रासिंग के पास तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी सवार दो महिला सीआईएसएफ आरक्षकों को टक्कर मार दी। आरोपी चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल दोनों आरक्षकों को सेक्टर-9 हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां दोनों का उपचार जारी है। एक महिला आरक्षक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

भिलाई भट्ठी थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि गुरुवार देर शाम की घटना है। सेक्टर-3 निवासी महिला आरक्षक भाग्यश्री कलीता और कसक जायसवाल दोनों सीआईएसएएप में पदस्थ हैं। दोनों स्कूटी पर सवार होकर सेक्टर-3 की ओर से सेंट्रल एवेन्यू रोड एसबीआई चौक को पार कर रही थीं। उसी समय मुर्गा चौक की तरफ से तेज रफ्तार स्कोडा कार चालक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया।

इस घटना में दोनों आरक्षकों को चोट आई है, जिसमें एक महिला आरक्षक को गंभीर चोट आई है। इस हादसे में एक आरक्षक के सिर पर गंभीर चोट आई है। वहीं, दूसरे का पैर फैक्चर हो गया। दोनों को पंडित जवाहर लाल नेहरु चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र सेक्टर-9 में भर्ती कराया गया। जहां दोनों का उपचार जारी है। इधर, हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद से कार में सवार युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार क्रेन की मदद से थाना लाया गया है । मामले में फरार आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।