Thursday , June 13 2024
Home / खास ख़बर / आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहा है। आज रायबरेली लोकसभा सीट से प्रत्याशी राहुल गांधी के समर्थन में मां सोनिया गांधी जनसभा को संबोधित करेंगी। इस जनसभा में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी शामिल होंगे। चारों बड़े नेता एक साथ मंच पर दिखेंगे। यह पहली बार होगा कि सोनिया गांधी अखिलेश यादव के साथ मंच शेयर करेंगी। इस कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी कर ली है। सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

राहुल गांधी के समर्थन में होगी जनसभा
बता दें कि सोनिया गांधी रायबरेली में हैं। आज वह रायबरेली आईटीआई के पास होने वाली ‘न्याय संकल्प सभा’ को संबोधित करेंगी। रायबरेली में आज का दिन ऐतिहासिक होगा, क्योंकि यह पहली बार हो रहा है, जब एक ही दिन दिग्गजों का जमावड़ा लग रहा है। सभी नेता रायबरेली से राहुल गांधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे और  वोट की अपील करेंगे। प्रियंका गांधी ने पहले से ही रायबरेली में डेरा डाला हुआ है। वह अपने भाई के समर्थन में रायबरेली में कई नुक्कड़ सभाएं कर चुकी है।

सभी नेता एक साथ करेंगे जनसभा
अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से 2:45 पर न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल त्रिपुला के मैदान में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे और फिर कार से 2:50 पर राजीव गांधी स्टेडियम आईटीआई शिवाजी नगर के मैदान में पहुंचेंगे। राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से रॉयल स्कूल में उतरेंगे और वहां से कार से सभा स्थल शिवाजी नगर पहुंचेंगे। यहां पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करेंगे। 4:45 पर सभा खत्म हो जाएगी। इस जनसभा में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है।

अमेठी में भी होगी संयुक्त जनसभा
रायबरेली के साथ-साथ आज राहुल गांधी और अखिलेश यादव अमेठी में भी संयुक्त जनसभा करेंगे। दोनों नेता अमेठी मे इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के पक्ष में दोपहर में नंदमहर धाम, में ‘न्याय संकल्प सभा’ को संबोधित करेंगे।