Thursday , June 13 2024
Home / मनोरंजन / बॉक्स ऑफिस के ‘मैदान’ में खुलकर खेल रहा है ‘श्रीकांत’

बॉक्स ऑफिस के ‘मैदान’ में खुलकर खेल रहा है ‘श्रीकांत’

राजकुमार राव कितने टैलेंटेड अभिनेता हैं इसका उदाहरण हम उनकी शाहिद और स्त्री जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। वह जो भी किरदार निभाते हैं, उसमें ऐसी जान फूंक देते हैं कि मानों वो उन्हीं ही कहानी हो। इस बार राजकुमार राव श्रीकांत बोला की बायोपिक के साथ दर्शकों के बीच आए।

इस फिल्म में अभिनेता ने एक ऐसे नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार अदा किया है, जो भले ही देख न सकता हो, लेकिन उसके इरादे बुलंद है।

10 मई 2024 को रिलीज हुई फिल्म ‘श्रीकांत’ से एक बार फिर से राजकुमार राव दर्शकों के दिलों के किंग बनने में सफल रहे हैं, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वीकडेज पर भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। चलिए देखते है फिल्म के गुरुवार के आंकड़े-

गुरुवार को भी बॉक्स ऑफिस पर ‘श्रीकांत’ की रही तेज रफ्तार

अजय देवगन(Ajay Devgn) की मैदान जो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को पछाड़कर कुछ दिनों तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अकेले ही राज कर रही थी, उसका खेल ‘श्रीकांत’ ने आते ही बिगाड़ दिया। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में आई, वैसे ही मैदान का कलेक्शन डामाडोल हो गया।

श्रीकांत की शुरुआत 2.25 करोड़ से हुई थी और अब भी सात दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीकांत ने गुरुवार को सिंगल डे पर तकरीबन 1.47 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म ने इंडिया में अब तक 17.92 करोड़ का बिजनेस किया है।

श्रीकांत बॉक्स ऑफिस 7 डेज कलेक्शन- 

वर्ल्डवाइड21.25 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन17.92 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन1.75 करोड़ रुपए
सिंगल डे गुरुवार कलेक्शन1.47 करोड़ रुपए

दुनियाभर में भी ‘श्रीकांत’ ने कर ली इतनी कमाई

राजकुमार राव की अभिनय कला पर दर्शकों को कोई शक नहीं है। हालांकि, उनकी पिछली कुछ फिल्में जैसे-रूही, बधाई दो और भीड़ बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी कमाई नहीं कर पाई। उनकी ओटीटी पर रिलीज फिल्मों का रिस्पॉन्स भी कुछ खास नहीं रहा है।

राजकुमार राव की लगातार फ्लॉप के बाद वह दोबारा उठ पाएंगे या नहीं, इसे लेकर दर्शक भी असमंजस में थे। श्रीकांत राजकुमार राव के करियर में एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट है। इस फिल्म ने इंडिया के अलावा दुनियाभर में लगभग 21.25 करोड़ का बिजनेस किया है।