Thursday , June 13 2024
Home / छत्तीसगढ़ / जगदलपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की हुई मौत

जगदलपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की हुई मौत

कुम्हरावंड में रहने वाले एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। रात के वक्त युवक किसी काम से घर से निकला था।

कुम्हरावंड में रहने वाले एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। रात के वक्त युवक किसी काम से घर से निकला था। सुबह के वक्त एक शख्स ने उसका शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मामले की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि कुम्हरावंड नयापारा निवासी प्रकाश कश्यप पिता सहदेव 25 वर्ष बीती रात अपनी बाइक लेकर किसी काम से निकला, जिसके बाद रात भर नही आया, सुबह गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि एलआईसी कंगोली तालाब के पास किसी अज्ञात वाहन ने प्रकाश की बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई, घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर आ पहुंचे। जहां शव को झाड़ियों से बाहर निकाला गया और पीएम के लिए भिजवाया गया।