Thursday , June 13 2024
Home / खास ख़बर / लोकसभा चुनाव: आजमगढ़ में अखिलेश के बयान पर बरसे भूपेंद्र सिंह चौधरी

लोकसभा चुनाव: आजमगढ़ में अखिलेश के बयान पर बरसे भूपेंद्र सिंह चौधरी

आजमगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए ममता बनर्जी और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने गुरुवार को नगर के होटल में पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ के आरोप वाले बयान पर प्रतिक्रिया देने के साथ ही कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले को लेकर ममता बनर्जी और इंडिया गठबंधन पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2010 में ममता बनर्जी की सरकार के द्वारा एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए ओबीसी आरक्षण कोटे में की गई लूट के आदेश को रद्द कर तुष्टिकरण की राजनीति को झटका दिया। इस मामले में देश भर में बहस होनी चाहिए। पश्चिम बंगाल की सरकार ने मुस्लिम समाज की 118 जातियों को आरक्षण में छेड़छाड़ कर ओबीसी आरक्षण देने का काम किया है। संविधान की मूल भावना को छेड़ने का काम किया है।

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी घटक दलों की जिस भी राज्य में सरकार है वहां पर संविधान में छेड़छाड़ कर मुस्लिमों को खुश करने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही है। ममता बनर्जी के द्वारा अदालत के फैसले को नहीं मानने के बयान पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इससे स्पष्ट है कि वह संविधान के अनुसार नहीं बल्कि तुष्टीकरण के अनुसार चलेंगी।

वहीं सपा की जनसभाओं में भगदड़ को लेकर बीजेपी पर अखिलेश यादव के आरोप को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिनको भाड़ा पर लाया गया है और भाड़ा नहीं मिल रहा है तो वही लोग वहां हंगामा कर रहे हैं। मंच पर चढ़ रहे हैं समाजवादी पार्टी के मूल में ही अराजकता है। अभी आपने देखा होगा कि आजमगढ़ में एक जनसभा में सपा के अध्यक्ष ने मंच पर कैसे धक्का मुक्की की थी। यह सपा का चरित्र है। सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए सपा जो एजेंडा चला रही है वह सब जनता जानती है।