Thursday , June 13 2024
Home / MainSlide / बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से कई लोगो के मारे जाने की सूचना

बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से कई लोगो के मारे जाने की सूचना

(फाइल फोटो)

रायपुर 25 मई।छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने में 10 लोगों की मौत की सूचना हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोरसी स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड बारूद फैक्ट्री में सुबह ब्लास्ट हुआ।ब्लास्ट बहुत जोरदार था और इसकी आवाजं काफी दूर तक सुनी गई।कुछ लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। लगभग एक दर्जन घायलों को उपचार के लिए रायपुर मेडिकल कालेज अस्पताल एवं एम्स में लाया गया है।   

   मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने एक्स पर घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि बेमेतरा जिले के बोरसी गांव के बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने की दुःखद खबर आई है।घटना की जानकारी मिलते ही उच्चाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं। राहत एवं बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी है। जिसकी सतत निगरानी की जा रही है।

  उप मुख्यमंत्री अरूण साव बेमेतरा बारूद फैक्ट्री ब्लास्ट घटना स्थल के लिए निकल गए है। बेमेतरा जिले के प्रभारी मंत्री अरुण साव ने अपने शासकीय आवास में मीडिया से बात करते हुए कहा कि,मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं। बचाव कार्य के लिए आस-पास के जिलों से टीमें बुलाई गई है। मौके पर प्रशासन का राहत एवं बचाव कार्य जारी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार किया जा रहा है। प्रशासन का पूरा ध्यान राहत और बचाव कार्य पर है।