Thursday , June 13 2024
Home / खास ख़बर / काशी में 28 को राहुल-अखिलेश की होगी जनसभा

काशी में 28 को राहुल-अखिलेश की होगी जनसभा

वाराणसी लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होना है। इससे पहले यहां दिग्गजों की जनसभाओं का सिलसिला जारी है। हर दिन मंत्रियों का तांता लगा है। इसी क्रम में अखिलेश और राहुल की जनसभा 28 मई को आयोजित की गई है। इसी दिन ओवैसी और पल्लवी का रोड शो भी होगा।

वाराणसी जिले के मोहनसराय गंगापुर मार्ग पर 28 मई को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा होगी। कांग्रेस और सपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर मजबूत बैरिकेडिंग बनाने की हिदायत दी।

कार्यक्रम स्थल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय, इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय, सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल आदि पहुंचे।

ओवैसी-पल्लवी के रोड शो की तैयारी
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल का रोड शो 28 मई को गोलगड्डा से शुरू होगा। रोड शो पीलीकोठी, आदमपुर, विश्वेश्वरगंज, मैदागिन, कबीरचौरा, बेनियाबाग, नई सड़क होते हुए रेवड़ी तालाब पहुंचेगा। अपना दल कमेरावादी के जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि पार्टी की नेता पल्लवी पटेल सोमवार को सेवापुरी और रोहनिया विधानसभाओं में नुक्कड़ सभाएं करेंगी।