Thursday , June 13 2024
Home / मनोरंजन / जान्हवी ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की सफलता के लिए मांगी मंदिर में दुआ

जान्हवी ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की सफलता के लिए मांगी मंदिर में दुआ

जान्हवी कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए चैन्नई के मंदिर में की पूजा। इस मौके पर मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं जान्हवी।

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जान्हवी इस फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। अब जान्हवी ने फिल्म की सफलता के लिए मंदिर में पूजा की साथ ही अपनी मां श्रीदेवी को याद किया और उनकी याद में एक नोट भी साझा किया है।

मंदिर में की पूजा और मां को किया याद
54 साल की उर्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों (जान्हवी और खुशी कपूर) के अलावा उन तमाम लोगों के दिलों में आज भी राज करती हैं, जो उनसे आज भी प्यार करते हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की सफलता के लिए जान्हवी अपनी मां की कजिन माहेश्वरी अय्यप्पन के साथ चेन्नई के एक मंदिर में दुआ मांगने गईं। यह मंदिर श्रीदेवी के लिए काफी महत्व रखता था। जान्हवी कपूर ने कुछ ही देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर चैन्नई के प्रसिद्ध देवी मुप्पत्तम्मन मंदिर की तस्वीर साझा की है। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर मंदिर की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ”यह मंदिर चेन्नई में उनकी मां श्रीदेवी की सबसे पसंदीदा जगह थी।” इस दौरान जान्हवी फ्लोरल साड़ी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जान्हवी ने कैमरे के लिए एक बड़ी मुस्कान के साथ पोज दिए। जान्हवी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “पहली बार मुप्पत्तम्मन मंदिर।” जान्हवी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी पोस्ट किया है। वरुण ने लिखा, ”मासी वास्तव में आपकी बहन हैं।”

मां श्रीदेवी की बातों को किया याद
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने बताया कि अचानक उनकी मां श्रीदेवी के निधन ने उन्हें कैसे प्रभावित किया और उन्हें धार्मिक प्रथाओं को अपनाने के लिए कैसे प्रेरित किया। जान्हवी ने बताया, उनकी मां कुछ चीजों को काफी मानती थीं, जैसे शुक्रवार को काले कपड़े न पहनना। शुरू में, जान्हवी इन मान्यताओं का पालन नहीं करती थी, लेकिन अपनी मां की मृत्यु के बाद उन्होंने इसे अपनाना शुरू कर दिया। जान्हवी ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के भगवान बालाजी के प्रति अपनी मां श्रीदेवी की भक्ति को याद करते हुए कहा, “वह हर समय उनका नाम पुकारती रहती थीं, ‘नारायण नारायण नारायण।’ जब वह (श्रीदेवी) काम करती थीं, तो हर साल अपने जन्मदिन पर मंदिर जाती थीं। अपनी शादी के बाद, उन्होंने जाना बंद कर दिया था। उनके निधन के बाद मैंने हर साल उनके जन्मदिन पर मंदिर जाने का फैसला किया। पहली बार जब मैंने ऐसा किया, तो मैं बहुत भावुक हो गई, लेकिन मुझे बहुत मानसिक शांति भी मिली थी।”

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई, 2024 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जान्हवी के अलावा राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे।