Thursday , June 13 2024
Home / मनोरंजन / ‘माहारागनी’ ट्रेलर रिलीज…

‘माहारागनी’ ट्रेलर रिलीज…

फिल्म ‘माहारागनी- क्वीन ऑफ क्वीन’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में काजोल का दमदार रूप देखने को मिला। साथ ही प्रभुदेवा का खूंखार अंदाज आपको डरा देगा।

बावेजा स्टूडियो और ई 7 एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी आगामी फिल्म ‘माहारगनी’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। 1997 में राजीव मेनन की तमिल फिल्म ”मिनसारा कनवु” में प्रभु देवा और काजोल ने एक साथ अभिनय किया था। अब 27 साल बाद राजीव मेनन की फिल्म ‘माहारागनी- क्वीन ऑफ क्वीन’ में दोनों साथ में नजर आएंगे। फिल्म में काजोल और प्रभुदेवा के अलावा नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जीशु सेनगुप्ता और आदित्य सील ने अहम भूमिका निभाई है।

अजय देवगन का पोस्ट
‘आली रे आली महारागनी आली’ कुछ इसी अंदाज में अजय देवगन ने फिल्म ‘माहारागनी- क्वीन ऑफ क्वीन’ का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। फिल्म के ट्रेलर में काजोल का दमदार रूप देखने को मिला। अजय के इस पोस्ट के बाद प्रशंसक लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”ब्लॉकबस्टर फिल्म में काजोल की एंट्री।”, एक और फैन ने लिखा, ”बहुत बढ़िया”। फैंस के अलावा काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी अपने जीजा जी अजय के इस पोस्ट पर अपनी बहन की फिल्म के लिए लिखा, ”शानदार.. रुक नहीं सकती, और ज्यादा देखने का मन कर रहा है।’

फिल्म को लेकर रोमांचित हैं निर्देशक
उप्पलापति ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा, “कैमरे के सामने ‘माहारागनी- क्वीन ऑफ क्वींस’ का सफर रोमांच से भरा था। काजोल, प्रभु देवा, नसीर-सर, संयुक्ता मेनन और जीशु सेन गुप्ता जैसे दिग्गजों के साथ हिंदी में डेब्यू करना एक सपने के सच होने जैसा है। फिल्म का हर किरदार बेजोड़ है और मैं दर्शकों को इस रोमांचक फिल्म का अनुभव कराने के लिए उत्सुक हूं।”

चरण तेज उप्पलपति द्वारा निर्देशित फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। फिल्म की पटकथा निरंजन अयंगर और जेसिका खुराना ने मिलकर लिखी है। फिल्म का निर्माण की जिम्मेदारी हरमन बावेजा और वेंकट अनीश डोरिगिलु ने मिलकर बावेजा स्टूडियो और ई7 एंटरटेनमेंट के तहत किया है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।